दुल्हन की तरह सजीं जान्हवी कपूर के सामने फीका पड़ा आलिया का ब्राइडल अवतार, तस्वीरें देखकर खुद ही लगा लीजिये अंदाजा

By एकता | Apr 22, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही है। जान्हवी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन चॉइस से भी लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। अभिनेत्री अपने स्टाइलिश अवतार की वजह से हमेशा ही इंटरनेट पर छायी रहती हैं। इस समय भी अभिनेत्री अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन की लाड़ली बेटी न्यासा का हॉट पार्टी लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें तस्वीरें

 


अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने बुधवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट ब्राइडल फोटोशूट की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं। यह ब्राइडल फोटोशूट जान्हवी ने एशियन मैगजीन खुश के अप्रैल कवर पेज के लिए करवाया है। तस्वीरों में अभिनेत्री डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी के इटरनल डॉन कलेक्शन के ब्राइडल लहँगे पहनें नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Lock Upp Updates: 'टिकट टू फिनाले' टास्क के दौरान दोस्ती में आयी दरार, फूट-फूटकर रोईं पूनम, कहा- महीनों से पीरियड्स नहीं हुए

 


अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इस तस्वीर में सोलह कली वाला लहंगा क्रिस्टल डिटेल वाले ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ पहना हुआ है। इस लहंगे में बहुरंगी फूलों की हाथ से कढ़ाई की गयी है। लहंगे के इस सेट को एक कशीदाकारी ट्यूल दुपट्टा के साथ पूरा किया गया है। इसके अलावा इस तस्वीर में जान्हवी रेशम कढ़ाई वाले गुलाबी रंग के सोलह कली लहंगे में नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मीडिया से चेहरा छुपाती पलक तिवारी, इब्राहिम अली खान के साथ कार में हुई स्पॉट, रिलेशनशिप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 


जान्हवी कपूर इस तस्वीर में ऊपर वाइन और गोल्ड के कॉम्बिनेशन शेड्स में हाथ से कढ़ाई की गई सिल्क वेलवेट लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। इस लहंगे को टैसल डिटेलिंग और रॉयल ब्लू एम्ब्रॉएडर्ड शोल्डर डिटेल्स के साथ मैचिंग वेलवेट ब्लाउज़ के साथ पेयर किया गया है। जान्हवी के इन ब्राइडल लुक्स को अबतक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।


प्रमुख खबरें

Prime Minister Modi ओडिशा पहुंचे, दो चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

Kerala: तनूर में लगभग दो करोड़ रुपये का सोना लूटने पर पांच लोग गिरफ्तार

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या