आलिया भट्ट से बांद्रा पुलिस ने किया संपर्क, घर के अंदर से चोरी से फोटो लेने पर लगाई पैपराजी की क्लास

By रेनू तिवारी | Feb 22, 2023

हाल ही में आलिया भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। ये तस्वीर उनके घर के अंदर की थी। पैपराजी ने सीमाओं को पार करते हुए घर के अंदर से आलिया की ये तस्वीर क्लिक की थी। अब आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पैपराजी की खिंचाई की। उन्होंने पैपराजी की ऐसी हरकत को अपनी निजता पर हमला कहा हैं। वायरल हुई तस्वीरों में वह अपने घर के अंदर बैठी नजर आ रही थीं। इसे बगल की बिल्डिंग से जूम लेंस के जरिए क्लिक किया गया था। आलिया ने अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया था। बांद्रा पुलिस ने इस पर ध्यान दिया और तुरंत अभिनेत्री से संपर्क किया और शिकायत दर्ज करने को कहा।

 

इसे भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की हाउस हेल्प ने मांगी माफी, अभिनेता पर लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया


मुंबई पुलिस ने आलिया भट्ट से संपर्क किया

आलिया भट्ट के समर्थन में कई हस्तियां सामने आईं और ऐसे ही अनुभवों को याद किया, जहां पैपराजी ने उनकी निजता पर हमला किया था। बांद्रा पुलिस ने अब इस मामले में आलिया से संपर्क किया है। उसी पर उनकी टेलीफोन पर बातचीत हुई। पुलिस ने एक्ट्रेस से इस मामले में शिकायत दर्ज कराने को कहा। हालांकि, आलिया ने कहा कि उनकी पीआर टीम संबंधित पोर्टल के संपर्क में है जिसने उनकी तस्वीरें प्रकाशित कीं। वह आगे की कार्रवाई पर फैसला लेंगी और फिर पुलिस के पास वापस आएंगी।

 

इसे भी पढ़ें: फूले-फूले गाल, डबल चिन आखिर ये क्या हाल बना लिया अनुष्का शेट्टी ने? कहीं इस हालत की वजह प्रभास से ब्रेकअप तो नहीं!


आलिया भट्ट ने पैपराजी की खिंचाई की

आलिया भट्ट, जो शायद ही कभी लोगों पर गुस्सा करती हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा, “क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर पर थी, एक पूरी तरह से सामान्य दोपहर, अपने लिविंग रूम में बैठा हुई थी जब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है। मैंने ऊपर देखा और बगल की इमारत की छत पर दो लोगों को कैमरे के साथ देखा। किस दुनिया में यह ठीक है और क्या इसकी अनुमति है? यह किसी की निजता पर घोर आक्रमण है। एक सीमा है जिसे आपको नहीं लांघना चाहिए और यह कहना सही होगा कि आज सभी रेखाएं पार कर ली गईं।'


आलिया का वर्क फ्रंट

आलिया भट्ट जल्द ही अपने डेब्यू हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। हार्ट ऑफ स्टोन शीर्षक वाली अभिनेत्री इस एक्शनर में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ दिखाई देंगी। उनके पास रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA