Alia Bhatt Shared Unseen Pic 2022 | आलिया भट्ट ने शेयर की शादी, प्रेग्नेंसी और वेकेशन की कई अनदेखी तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Dec 28, 2022

आलिया भट्ट ने साल 2022 की अपनी कई तस्वीरों का एक वीडियो मोंटाज शेयर किया है। ये वीडियो उन तस्वीरों का है जिसे आलिया ने अबतक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं किया है।  इसमें रणबीर कपूर के साथ उनकी शादी और हल्दी के फंक्शन की भी है। इसके अलावा उनके वीडियो में आलिया की दीवाली पर अभिनेता-माँ सोनी राजदान के साथ पोज़ देते हुए और अपने बेबी बंप को सहलाने की एक तस्वीर भी है। आलिया ने उस डिश की एक झलक भी शेयर की है जो वह अपनी दूसरी तिमाही के हर एक दिन खाती थी, जब वह बेटी राहा कपूर के साथ गर्भवती थी।

इसे भी पढ़ें: Salman Khan ने Ex गर्लफ्रेंड Sangeeta Bijlani को किया सबके सामने Kiss, फैंस ने कहा- पहला प्यार कोई कभी नहीं भूलता 


वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, "तस्वीरें जो कभी भी चने तक नहीं पहुंचीं।" वीडियो की शुरुआत आलिया की कैमरा पकड़े हुए तस्वीरों से होती है और इसके बाद साल की कई तस्वीरें आती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Vs South Indian Film | साल 2022 में बॉलीवुड पर भारी रहीं दक्षिण भारतीय फिल्में, कम बजट में भी जीता लोगों का दिल


इसमें बहन शाहीन भट्ट के साथ उनके लंदन वेकेशन की कुछ झलकियां और उनके हॉलीवुड डेब्यू, हार्ट ऑफ स्टोन के सेट की एक तस्वीर भी शामिल है। वह लंदन में शाहीन के साथ शामिल हुईं क्योंकि उन्होंने फिल्म की शूटिंग की और दोपहर के भोजन के लिए कपूर परिवार में भी शामिल हुईं। जब आलिया हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए यूरोप गई तब आलिया बेटी राहा के साथ गर्भवती थी। यह उनके हॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगा और मुख्य अभिनेता के रूप में गैल गैडोट को स्टार करेगा। फिल्म के टीजर में आलिया को कुछ इंटेंस सीन्स के बीच में दिखाया गया था।


प्रमुख खबरें

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र

BJP ने पैसे के बल पर संदेशखालि का ‘झूठ’ फैलाया, Mamata Banerjee ने कहा- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें Modi