रणबीर-आलिया और करीना ने Vogue के लिए बिना कपड़ो के करवाया फोटोशूट

By रेनू तिवारी | Oct 29, 2018

रणबीर-आलिया जब से रिलेशनशीप में आये हैं तब से सुर्खियों से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार ये जोड़ी एक बार फिर से लाइमलाइट में बनी है और इस बार कारण है इंटरटेनमेंट जगत की मशहूर वोग मैगजीन के लिए करवाया गया फोटोशूट। आपको बता दें की वोग मैगजीन के कवर पेज पर इस बार रणबीर-आलिया और करीना कपूर खान नजर आएंगे वो भी बेहद ही हॉट लुक में। इसके साथ ही मैगजीन ने दोनों को विशेष सम्मान से नवाजा है। वोग के  'वुमन्स ऑफ द इयर अवार्ड 2018' के तहत रणबीर को मैन ऑफ द ईयर और आलिया को वोग ईयर यूथ आइकन ऑफ द ईयर चुना गया है।

यहां भी पढ़ें- मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन की जिंदगी की सबसे बड़ी हकीकत

रणबीर कपूर की बात की जाए तो रणबीर ने मैगजीन के फोटोशूट का जो लुक है वो काफी हॉट लग रहा है, रणबीर शर्टलेस फोटोशूट करवाया है जिसमें वो कूल बॉय लग रहे है।

वहीं आलिया ने भी मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। और कवर पेज पर आलिया का लुक काफी सेक्सी है। और स्मोकी मेकअप के साथ वो काफी क्यूट लग रही हैं। 

करीना कपूर खान मां बनने के बाद और निखर गई है इस फोटोशूट के लिए उन्होनें केवल ब्रा पहनी है और उन्होंने भी स्मोकी मेकअप लिया है और इस अंदाज में करीना का लुक काफी बोल्ड लग रहा है। 

यहां भी पढ़ें - इन एक्ट्रेस ने खाया प्यार में धोखा और आज तक नहीं की शादी

प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में लोगों का दिखा पुस्तक प्रेम, 700-800 साल पुरानी किताबों की हुई प्रदर्शनी

कभी रहा शिवसेना का गढ़, आज है AIMIM का मजबूत किला, दिलचस्प हुआ औरंगाबाद का सियासी खेल, उद्धव और शिंदे में आमने-सामने की लड़ाई

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म