पुलवामा हमला- राज्यों सहित सभी बड़ी पार्टियों ने रद्द किये अपने चुनावी कार्यक्रम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 15, 2019

अहमदाबाद। पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शुक्रवार को अपने सभी आधिकारिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया। रूपाणी के अलावा गुजरात भाजपा और कांग्रेस ने भी शुक्रवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में होने वाले अपने कार्यक्रमों और बैठकों को रद्द कर दिया। गुजरात के विभिन्न हिस्सों में आतंकवादी घटना को लेकर प्रदर्शन किये जा रहे हैं। राजकोट में प्रवीण तोगड़िया के संगठन अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के सदस्यों ने आतंकवादियों के पुतले जलाए और करारा जवाब देने की मांग की ।

इसे भी पढ़ें- शहीद जवानों का बदला लेंगे, किसी को भी माफ नहीं किया जाएगा: CRPF

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की भी शाम को राज्य के विभिन्न हिस्सों में इसी तरह के प्रदर्शन करने की योजना है।

रूपाणी ने ट्विटर पर पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए सुरेंद्रनगर और मोडासा में आयोजित होने वाले अपने कार्यक्रमों को रद्द करने की घोषणा की। गुजरात के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघानी ने ट्वीट किया कि आज शाम धोराजी और अमरेली में होने वाले क्लस्टर सम्मेलन को रद्द कर दिया गया है।


इसे भी पढ़ें- पुलवामा हमले पर बोले PM मोदी, सुरक्षा बलों को दी गई है पूर्ण स्वतंत्रता

विपक्षी दल कांग्रेस ने भी कहा है कि उसने शुक्रवार शाम को पार्टी मुख्यालय में होने वाली तीन महत्वपूर्ण बैठकों को रद्द कर दिया है। गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा कि शहीदों के सम्मान में पार्टी ने यहां साबरमती आश्रम में कैंडल मार्च का आयोजन किया है। उन्होंने कहा, ‘‘हमने आज तीन बैठकें रद्द कर दी। हमारी पार्टी सैनिकों पर इस कायराना हमले की निंदा करती है और केंद्र सरकार से मांग करती है कि हमले के लिए जिम्मेदार आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।’’

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला