काजोल, अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड के तमाम सितारों ने बताया- 90 के दशक की कौन सी है पसंदीदा फिल्म?

By रेनू तिवारी | May 15, 2020

90 का दशक शायद बॉलीवुड का सबसे पसंदीदा युग है। 90 के दशक में फिल्मों निर्देशकों ने फिल्मों के साथ नये अनुभव किये थ। यह दशक बॉलीवुड का बहुत कुछ खास समेटे हुए हैं। इस युग मे एक्शन-कॉमेडी बनीं हो या रोमांटिक हर सुपरहिट फिल्म को आज भी याद किया जाता हैं। बॉलीवुड के 90 के दशक को याद करके हुए इस समय ट्विटर पर ड्रेंड चलाया गया है जहां बॉलीवुड सितारों ने अपनी 90 के दशक की पंसदीदा फिल्म के बारे में बताना होगा। अब तक कई बड़े-बड़ें सितारें 90 के दशक की अपनी फेवरेट फिल्मों के बारे में बता चुके हैं। आइये जानते हैं किसको कौन सी हैं फेवरेट फिल्म- 

 

इसे भी पढ़ें: सिनेमाघरों में नहीं अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी विद्या बालन की शकुंतला देवी

एक्ट्रेस काजोल ने शुरूआत करते हुए बताया कि 90 के दशक में मेरी पसंदीदा फिल्म मेरी खुद की फिल्म थी कुछ-कुछ होता हैं और प्यार तो होना ही था। इस ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने अजय देवगन, आमिर खान, शाहरुख खान और तनीशा मुखर्जी को  टेग कर दिया। अक्षय कुमार को उनकी 1999 की फ़िल्म संघर्ष पसंद है जहाँ उन्होंने प्रीति ज़िंटा और आशुतोष राणा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। अंदाज़ अपना अपना 90 के दशक से एक और पसंदीदा है। इसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह और अजय देवगन को ये टेग कर दिया। 

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'बाजीगर' में श्रीदेवी को लेना चाहते थे मस्तान? शाहरुख खान के कारण बदलना पड़ा प्लान?'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने कहा कि मुझे 90 के दशक की फिल्म आंखें और  कुछ-कुछ होता हैं पसंद है।  इसके बाद इस कड़ी में आगे आयुष्मान खुराना जुड़े और उन्होंने कहा मुझे फिल्म रंगीला और डीडीएलजी पसंद हैं। अभिषेक बच्चन ने कहा  मुझे अग्निपथ फिल्म पसंद हैं। 90 के दशक की फिल्मों को याद करने का ट्रेड ये लगातार बढ़ता जा रहा है सभी सेलेब्स एक दूसरे को टेग करके ये सवाल कर कर रहे हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा