प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान सहित तमाम सितारों ने कोरोना वॉरियर्स को इस नये अंदाज में कहा- शुक्रिया

By रेनू तिवारी | Apr 20, 2020

कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरी दुनिया परेशान है। कोरोना की दवा या वेक्सीन न होने के मौत का आकड़ा बढ़ता ही जा रह है इस हालात में भी लोग डॉक्टर्स मरीज को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं इस कारण संक्रमित व्यक्तियों में से कुछ ठीक भी हो रहे हैं। पुलिस, आर्मी, से लेकर वो सभी कोरोना वरियर्स जो इस समय कोरोना से युद्ध लग रहे हैं उन सभी को दुनिया के कुछ महशूर सितारों से शुक्रिया कहा है।

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना से उबरकर मजबूती से वापसी करेगा मनोरंजन जगत: आशा भोसले

दुनिया की मशहूर हस्तियों ने शनिवार रात एक साथ आए और कोरोनवायरस से लड़ने में सबसे आगे मेडिकल स्टाफ और कोरोना वॉरियर्स धन्यवाद देने और गरीबो के लिए धन जुटाने के लिए एक विशेष आभासी कार्यक्रम की मेजबानी की। वर्चुअल कंसर्ट का आयोजन डब्ल्यूएचओ और ग्लोबल सिटिजन ने मिलकर शनिवार को कराया था। द वन वर्ल्ड: टुगेदर एट होम स्पेशल में लिज्जो, बिली इलिश, जॉन लीजेंड, क्रिस मार्टिन, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान और जिमी फॉलन जैसे लोगों ने शानदार कलाकरों ने हिस्सा लिया। विशेष कार्यक्रम को लेडी गगा की मदद से ग्लोबल सिटीजन और विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा क्यूरेट किया गया था। इस आयोजन की शुरुआत गागा ने चार्ली चैपलिन के अपलिफ्टिंग गीत स्माइल को गाकर की थी।

 

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान सहित अधिकांश हस्तियों ने कोविद -19 और दुनिया पर इसके प्रभाव के बारे में बात की। प्रियंका ने खराब परिस्थितियों में रहने शरणार्थी शिविरों में रहने वाले लोगों का जिक्र किया। 

 

 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ''इस बात में कोई शक नहीं है कि कोविड 19 ने दुनियाभर को अपनी जद में ले लिया है और इसका प्रभाव बहुत ही भयानक है। इसने जो तबाही मचाई है वो किसी की भी उम्मीद से परे है। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में हम लोगों को एक साथ आना होगा।''



प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA