John Wick: Chapter 4 Box Office Collection | ओपनिंग डे के सारे टिकट बिके, हॉलीवुड फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 भारत में कर रही जमकर कमाई

By रेनू तिवारी | Mar 28, 2023

मुंबई। 'जॉन विक: चैप्टर 4' (John Wick: Chapter 4) बिलियन-डॉलर एक्शन फ्रैंचाइज़ी की नयी किस्त हैं। फिल्म 24 मार्च को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन लिया हैं। जहां बॉलीवुड की फिल्में दर्शकों के लिए तरस रही हैं ऐसे में हॉलीवुड की फिल्म ने अपनी ओर दर्शकों को आकर्षित किया हैं। फिल्म 'जॉन विक: चैप्टर 4' ने भारत में ₹30 करोड़ (सकल बॉक्स ऑफिस) और दुनिया भर में $137.5 मिलियन के शानदार संग्रह के साथ भारतीय और वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। 3डी और आईमैक्स स्क्रीन में फिल्म की व्यापक रिलीज ने संख्या में इजाफा किया, जिसमें अधिकांश शो बिक चुके थे। पिछली किश्तों से बॉक्स ऑफिस- मूल 'जॉन विक' ने 2014 में दुनिया भर में $86 मिलियन कमाए, इसके बाद 2017 में "जॉन विक: चैप्टर 2" के लिए $171.5 मिलियन और 2019 में "जॉन विक: चैप्टर 3- पैराबेलम" के लिए $327.3 मिलियन कमाए।

 

इसे भी पढ़ें: पठान की सफलता के बाद Shah Rukh Khan ने खरीदी 10 करोड़ की Rolls-Royce कार! देखें वीडियो


इमर्जिंग मार्केट्स एशिया, लायंसगेट के प्रबंध निदेशक रोहित जैन ने कहा, "जॉन विक: चैप्टर 4 के लिए भारतीय दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर हम रोमांचित हैं। फिल्म की ओपनिंग ने हमारी उम्मीदों को पार कर दिया है और यह फिल्म की लोकप्रियता का एक वसीयतनामा है। हम भारत में पीवीआर पिक्चर्स के साथ साझेदारी करके खुश हैं और इस फिल्म को सफल बनाने में उनके अटूट समर्थन और कड़ी मेहनत के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। हम इस फ्रेंचाइजी को भारत में लाने में बहुत गर्व महसूस करते हैं और हमें विश्वास है कि यह आने वाले हफ्तों में अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखेंगे।"

 

इसे भी पढ़ें: Confirmed! एक्टर Vivian Dsena ने स्वीकारी शादी और बच्चे की बात, कहा- हां मैं शादीशुदा हूं और मेरी एक बेटी है


इस बयान पर टिप्पणी करते हुए सीईओ कमल ज्ञानचंदानी, पीवीआर पिक्चर्स ने कहा, "जॉन विक: चैप्टर 4 के प्रति भारतीय दर्शकों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया ने हमारी अपेक्षाओं को पार कर लिया है और यह भारत में फ्रैंचाइज़ी की लोकप्रियता का एक वसीयतनामा है। फिल्म का पूर्व-उत्कृष्ट प्रदर्शन है। पूरी तरह से कोरियोग्राफ किए गए एक्शन सीक्वेंस और कीनू रीव्स के असाधारण प्रदर्शन को देखने के लिए बुकिंग नंबर। हमें लायंसगेट के साथ जुड़ने पर गर्व है, जिसने कलात्मक नवाचार, बहुसंस्कृतिवाद और अद्वितीय गुणवत्ता वाली फिल्मों की अपनी प्रस्तुति के माध्यम से वैश्विक मनोरंजन उद्योग में अमूल्य योगदान दिया है। यह सफलता अंग्रेजी फिल्मों के लिए भारतीय दर्शकों के बढ़ते प्यार और शानदार कहानी और एक्शन से भरपूर मनोरंजन के लिए उनकी सराहना को दर्शाती है।"


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana