भूल भुलैया 2 से अमर उपाध्याय की हो रही है बॉलीवुड में वापसी, इंटरव्यू में किए कई खुलासे

By रेनू तिवारी | Jul 09, 2021

एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी-स्टारर भूल भुलैया 2 में एक टीवी के मशहूर एक्टर अमर उपाध्याय की एंट्री होने जा रही हैं। फिल्म में  उनका महत्वपूर्ण है। मशहूर टीवी शो  क्योंकि सास भी कभी बहू थी के अभिनेता फिल्म में तब्बू के साथ दिखाई देंगे। AajTak.in के साथ एक विशेष बातचीत में, अमर उपाध्याय ने अपनी भूमिका और फिल्म की शूटिंग के अनुभव के बारे में बात की।

 

इसे भी पढ़ें: इन दिनों क्या कर रही हैं फराह नाज, साल 2005 में शादी के बाद हो गई थीं गायब 

 

अमर उपाध्याय फिल्म भूल भुलैया 2 में आएंगे नजर

अमर उपाध्याय की हाल ही में लिगामेंट फटने के बाद सर्जरी हुई थी। अपनी सर्जरी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 के बारे में भी बताया। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अमर ने कहा, "मैं तब्बू के साथ फिल्म में कुंवर की भूमिका निभा रहा हूं। फिल्म का आधा हिस्सा उससे पहले पूरा हुआ जब महामारी के कारण शूटिंग ठप हो गई। फिर फिल्म में देरी हुई क्योंकि कार्तिक ने कोविड का परीक्षण सकारात्मक किया और फिर मुझे कोविड हो गया। अब हम अगस्त में शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।" 

इसे भी पढ़ें: ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज सिनेमाघरों के फिर से खुलने पर निर्भर करती है: रोहित शेट्टी  

 अमर उपाध्याय तब्बू के साथ फिल्म में करेंगे काम

अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बात करते हुए, अमर ने कहा, "फिल्म के निर्देशक, अनीस (बज़्मी), एकदम सही हैं और अपने काम में बहुत अच्छे हैं। इसलिए, उनके साथ काम करना मजेदार है। तब्बू के साथ काम करना बहुत अच्छा था। जब वह आती हैं। सेट पर, वह पूरी तरह से तैयार होती है। और, जब आप ऐसे बेहतरीन लोगों के साथ काम करते हैं, तो आपको अच्छा महसूस होता है। मुझे हर दिन कुछ नया सीखने को मिलता है। सभी कलाकार बहुत मिलनसार थे और हम सेट पर अच्छी तरह से बंधे थे।" 


प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे