सिद्धू को जल्द मिल सकती है बड़ी ज़िम्मेदारी, अमरिंदर ने शहरी इलाकों के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 01, 2021

चंडीगढ़। कांग्रेस की पंजाब इकाई में व्यापक बदलाव की संभावना के बीच मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने प्रदेश के शहरी इलाकों के वरिष्ठ पार्टी नेताओं के साथ दोपहर के भोज पर बैठक की। अपने आधिकारिक आवास पर हुई इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘पंजाब के शहरी इलाकों के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ उपयोगी चर्चा हुई। हमने जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए उनका फीडबैक लिया।’’ अमरिंदर सिंह ने वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक उस वक्त की है जब एक दिन पहले ही पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा से मुलाकात की। 

इसे भी पढ़ें: पंजाब में कम नहीं हो रही कांग्रेस के अंदर की सियासी हलचल, अमरिंदर ने अचानक बदली लंच की जगह

ऐसी चर्चा है कि सिद्धू को कांग्रेस की पंजाब इकाई अथवा सरकार में महत्वपूर्ण भूमिका दी जा सकती है। पिछले कुछ हफ्तों से सिद्धू ने मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। मुख्यमंत्री के साथ बैठक में आमंत्रित किए गए नेताओं का ताल्लुक प्रदेश के शहरी क्षेत्रों से है और इनमें ज्यादातर हिंदू समुदाय से जुड़े नेता थे। इस बैठक में शामिल होने वाले नेताओं में कैबिनेट मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा, विजय इंदर सिंगला, ओपी सैनी, राणा गुरमीत सोढ़ी और भरत भूषण आशू शामिल हैं। सांसद मनीष तिवारी और गुरजीत औजला, विधायक राजकुमार वर्का और कई जिला स्तर के नेताओं ने मुख्यमंत्री के साथ बैठक में शिरकत की। विधायक राजकुमार वर्का ने कहा कि बैठक में शहरी मुद्दों पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने संबंधित विभागों को निर्देश दिया कि शहरी क्षेत्रों के उन मुद्दों का समाधान किया जाए जो बैठक में उठाए गए।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024 । मेरा भारत, मेरा परिवार... Dhaurahara में PM Modi ने जनता से कहा- मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया