अकालियों पर बरसे अमरिंदर सिंह, एसजीपीसी को बताया अकाली दल के हाथों का खिलौना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 16, 2019

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोमवार को एक बार फिर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल को ‘‘कम समझ वाली महिला’’ बताया और उनसे कहा कि ‘‘तुच्छ राजनीतिक लाभों’’ के लिए वह गुरु नानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव के मुद्दे का ‘‘फायदा उठाना’’ बंद करे। मुख्यमंत्री ने एसजीपीसी को शिरोमणी अकाली दल के हाथों का ‘‘खिलौना’’ बताया और आरोप लगाया कि सरकार और धार्मिक संगठन के बीच खाई को गहरी करने की हरसिमरत हर संभव कोशिश कर रही हैं।

 

इससे पहले बीते मंगलवार को भी पंजाब के मुख्यमंत्री ने हरसिमरत को ‘‘कम समझ वाली महिला’’ बताया।  दरअसल कौर ने आरोप लगाया था कि सरकार सिख धर्म के संस्थापक के जयंती समारोह पर राजनीति कर रही है, जिसके जवाब में सिंह ने यह कहा। कौर ने कहा था कि राज्य सरकार अकाल तख्त को कमजोर करने की कोशिश कर रही है।

इसे भी पढ़ें: अमरिंदर सिंह ने पुरी के मंगू मठ को लेकर नवीन पटनायक को पत्र लिखा

मुख्यमंत्री ने सोमवार को एक वक्तव्य में कहा कि कौर आधारहीन आरोप लगाकर उनकी सरकार की छवि खराब करने के लगातार प्रयास कर रही हैं और यह सब ‘‘एक कम समझ वाली महिला’’ के झूठ हैं।

 

प्रमुख खबरें

दुबई दुनिया का सबसे बड़ा टर्मिनल बना, जानें 400 गेट वाले इस एयरपोर्ट के बारे में

Omkareshwar Temple: इस ज्योतिर्लिंग में भगवान शिव और मां पार्वती करते हैं शयन, जानिए रहस्यमयी बातें

UP से दिख रही राहुल-प्रियंका की दूरी, अखिलेश भी कर रहे कम प्रचार, मोदी-योगी खूब दिखा रहे अपनी ताकत

जी7 जलवायु परिवर्तन पर कार्रवाई नहीं कर सकता ये दावा एकदम बकवास, UN क्लाइमेट चीफ बोले- नतीजे पहले से निर्धारित नहीं कर सकते