13 अक्टूबर से Amazon पर फिर शुरू होगी सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 09, 2019

Amazon Great Indian Festival सेल वापस आ रही है। फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए अमेजन की ये सेल कई प्रोडक्ट्स पर तगड़े डिस्काउंट्स और ऑफर्स के साथ वापसी कर रही है। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 13 अक्टूबर से शुरू होगी और 17 अक्टूबर तक चलेगी। Amazon Prime मेंबर्स के लिए सेल 12 अक्टूबर दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस बार अमेजन ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ हाथ मिलाया है और इसीलिए इस सेल का सबसे ज्यादा फायदा ICICI बैंक के ग्राहक उठा पाएंगे। ग्राहकों को ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: तीन रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A20s, जानिए स्पेसिफिकेशन

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगा। इसके साथ ही फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट, एक्सचेंज ऑफर्स और ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली EMI की सुविधा भी दी जाएगी। इस सेल में टीवी और होम अप्लाइंस पर 60% का डिस्काउंट मिलेगा। इन पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा। वहीं, कपड़ों और फैशनेबल कपड़ों पर 90 फीसदी की छूट मिलेगी।  

इसे भी पढ़ें: भारत का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है Samsung Galaxy Fold, फोन में हैं 6 कैमरे

Amazon Great Indian Festival सेल में एप्पल, शाओमी, वन प्लस, वीवो, ऑनर और सैमसंग के स्मार्टफोन्स और ऐक्सेसरीज पर डिस्काउंट मिलेगा। उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 7T Pro को पहली बार सेल के दौरान बेचा जाएगा। Amazon की इस सेल में Mi 50 इंच 4K स्मार्ट टीवी और Vu 43 इंच Ultra फुल-एचडी स्मार्ट टीवी को डिस्काउंट के साथ बेचा जाएगा। अमेज़न सेल में इको डिवाइस, सोलिमो स्मार्ट बल्ब, किंडल ई-रीडर्स, फायर टीवी स्टिक आदि पर भी छूट मिलेगी।

प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi पर कार्रवाई की मांग करते हुए देश के कई वाइस चांसलर हुए एकजुट, इस बात से खफा होकर लिखा खुला खत

Jharkhand में ED का बड़ा एक्शन, नोटों का अंबार मंत्री के पीएस के घर मिला

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया