इस तारीख से शुरू हो रही है Amazon Prime Day Sale, ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर मिलेगी बंपर छूट

By प्रिया मिश्रा | Jun 23, 2022

हाल ही में ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म अमेजन इंडिया ने अपनी इस साल की मोस्ट अवेटेड सेल की तारीख की घोषणा की है। आपको बता दें अमेजन की प्राइम डे सेल जल्द ही शुरू होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेज़न प्राइम डे सेल 23 जुलाई से शुरू होकर 24 जुलाई को रात 12 बजे तक चलेगी। प्राइम मेंबर्स के लिए इस साल की प्राइम डे सेल में कई शानदार डील्स हैं, जो आपकी खरीदारी पर 80% तक की बचत करने में आपकी मदद कर सकते हैं। प्राइम डे सेल के दौरान ग्राहकों को क्लोथिंग, स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक आइटम और किचन आइटम जैसे कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील्स और ऑफर्स मिलेंगे। इस सेल में आप क्लोथिंग से लेकर ब्यूटी प्रोडक्ट्स, एक्सेसरीज़, किचन आइटम्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन, गेमिंग डिवाइस और फर्नीचर भी खरीद सकते हैं।  


क्लॉथिंग, एक्सेसरीज़ और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भारी छूट  

अमेजन की प्राइम डे सेल में क्लॉथिंग, वॉचेज, मेकअप प्रोडक्ट्स, एक्सेसरीज़ और ज्वलेरी पर भी तगड़ा डिस्काउंट मिलेंगे। सेल के दौरान लेडीज, जेंट्स और किड्स क्लोथिंग पर भारी छूट मिलेगी। इसके अलावा ज्वेलरी और एक्सेसरीज और हैंडबैग्स पर भी आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं, वॉचेज और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी भारी छूट मिलेगी।  

 

इसे भी पढ़ें: नीदरलैंड्स में खुदाई में मिले 2000 साल पुराने दो रोमन मंदिर, सैन्य चौकियों के पास थे मौजूद


स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर शानदार डिस्काउंट

आपको बता दें की अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स और अक्सेसरीज पर डील्स ऑफर की जाएंगी। इसके अलावा मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर शानदार ऑफर दिए जाएंगे। अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान गेमिंग डिवाइसेज़, सॉफ्टवेयर प्रॉडक्ट्स, ऐमजॉन एको, फायर टीवी और किंडल डिवाइसेज पर शानदार डिस्काउंट  मिलेगा। इसके अलावा टीवी और होम अप्लायंसेज की खरीददारी पर भी आप अच्छी बचत कर पाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: अनप्रोटेक्टेड सेक्स करना पड़ा शख्स को भारी, हुआ इस दुर्लभ बीमारी के शिकार, नहीं काम कर रही कोई दवा


अमेज़न प्राइम म्यूज़िक 

अमेज़न ने अपनी वेबसाइट पर अमेज़न प्राइम म्यूज़िक का भी एक ऑफर पेश किया है, जहाँ आप सिर्फ एक गाना बजाते हुए 150 रुपये कैशबैक कमा सकते हैं। अमेज़न प्राइम म्यूज़िक प्ले फर्स्ट सॉन्ग अर्न 150 रुपये कैशबैक ऑफर 6 जुलाई से 22 जुलाई 2022 के बीच योग्य होगा। आपको बस अपना पहला गाना अमेज़न प्राइम म्यूजिक ऐप या वेबसाइट पर स्ट्रीम करना होगा और आपको प्राइम डे पर अपनी अगली खरीदारी पर 150 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिलेगा।

प्रमुख खबरें

Maharashtra Helicopter Crash: शिवसेना...नेता के लिए आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश

एक बार फिर जीता MS Dhoni ने दिल, धर्मशाला जानें से पहले मनाया पर्सनल बॉडीगार्ड का जन्मदिन- Video

भारत के खिलाफ ऐसा क्या बोल गए बाइडेन, व्हाइट हाउस को बचाव में उतरना पड़ गया

Kalashtami 2024: कालाष्टमी पर की जाती है काल भैरव की पूजा-अर्चना, बन रहे 5 शुभ संयोग