एंटीलिया कांड के बाद दोबारा अंबानी परिवार को मिली धमकी, 3 घंटे में पूरे परिवार को खत्म कर देंगे

By अभिनय आकाश | Aug 15, 2022

उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को सोमवार 15 अगस्त को तीन धमकी भरे फोन आए। रिलायंस फाउंडेशन के हरस्कीसंदास अस्पताल के के डिस्प्ले नंबर पर धमकी भरा फ़ोन कॉल आया है। डीबी मार्ग पुलिस अधिक जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। सूत्रों ने बताया कि कुल मिलाकर 8 धमकी भरे कॉल आएं जिसे अब पुलिस वेरिफ़ाय करने में जुटी है। पुलिस इन कॉल्स को वेरिफाई कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि कॉलर एक ही है और उसने लगातार आठ कॉल की हैं। मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस मामले की जानकारी दी गई है। केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस की तीन टीमें बना दी गई हैं।

इसे भी पढ़ें: पंचप्राण से नारी शक्ति: आजादी के 75 साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने रखी अगले दशक की नींव

पिछले साल मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास 'एंटीलिया' के बाहर एक स्कॉर्पियो कार में 20 विस्फोटक जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा पत्र मिला था। जैसे ही पुलिस को सूचित किया गया सचिन वाजे के नेतृत्व में मुंबई की अपराध खुफिया इकाई सहित कई पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई। सचिन वाजे ने मामले में मुख्य जांचकर्ता के रूप में पदभार संभाला। कुछ दिनों बाद ठाणे के एक व्यवसायी मनसुख हिरेन की रहस्यमयी मौत के बाद मामले को एनआईए को सौंप दिया गया था। अंबानी के घर के बाहर मिली स्कॉर्पियो का मालिक हिरेन ही था। उसने पहले दावा किया था कि वाहन एक सप्ताह पहले चोरी हो गया था। उनका शव 5 मार्च, 2021 को ठाणे में एक नाले में मिला था।


प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav