Amber Heard नहीं देंगी 1.5 अरब रुपये का मुआवजा, जॉनी डेप के वकीलों ने रख दी यह शर्त

By निधि अविनाश | Jun 10, 2022

इन दिनों कैप्टन जॉनी डेप अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों  में हैं। एक्स वाइफ एम्बर हर्ड ने उन पर जब घरेल हिंसा का आरोप लगाया तो उन्होंने मानहानि का केस लगा दिया और फिर करीब 6 हफ्तों तक सुनवाई चली। इस सुनवाई में जॉनी और एक्स वाइफ की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे हुए। 1 जून को जूरी ने फैसला जॉनी डेप के पक्ष में सुनाया और एंबर को मुआवजे के तौर पर अपने पूर्व पति जॉनी को 1.5 अरब (15 मिलियन डॉलर) रुपये चुकाने का आदेश दिया। 

इसे भी पढ़ें: इंस्टाग्राम रील बनाना पड़ गया Vidya Balan को भारी, Trend ट्राई करने के चक्कर में निकल गई चीख, देखें वीडियो

जॉनी नहीं लेंगे मुआवजे की रकम?

इस बीच जॉनी के वकील ने खुलासा किया है कि जॉनी ने यह केस पैसों के लिए कभी भी नहीं लड़ा था बल्कि ये केस उनकी रेप्युटेशन को वापस लाने के लिए लड़ा गया था। ऐसे में यह माना जा रहा है कि एम्बर को शायद मुआवजे की भारी रकम नहीं चुकानी पड़ेगी। हालांकि, जॉनी के वकील ने इशारों-इशारों में एक शर्त का जिक्र कर दिया है। जॉनी डेप के वकील बेंजामिन च्यू (Benjamin Chew) ने हिंट देते हुए कहा है कि यह केस कभी भी पैसों को लेकर नहीं था और उन्होंने माना कि अगर एम्बर हर्ड इस केस में आगे अपील नहीं करती है तो हो सकता है कि जॉनी उनसे मुआवजे की रकम ना लें।

इस बीच गुड मॉर्निंग अमेरिका के होस्ट जॉर्ज स्टेफानोपोलोस(George Stephanopoulos) ने जॉनी डेप के वकील से इस बारे में बातचीत की। उन्होंने पूछा कि क्या जॉनी उस सेटलमेंट के लिए हां कहेंगे, अगर एंबर मॉनेटरी डैमेज को माफ करने के बदले में इस केस में आगे अपील नहीं करने के लिए सहमत हो जाती हैं! इस पर बेंजामिन ने हिंट देते हुए कहा कि ऐसा हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: Pankaj Tripathi की बेटी Aashi की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ भी हैं फेल, तस्वीरों से नज़रें नहीं हटा पाएंगे

जानकारी के लिए बता दें कि जॉनी और एंबर की शादी साल 2015 में हुई थी। इससे पहले दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। शादी के एक साल बाद ही उनके रिश्तें में अनबन शुरू हो गई और एंबर ने जॉनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इस आरोप से काफी तहलका मच गया था और दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया था। कानूनी लड़ाई शुरू हुई और एंबर ने 2018 में वाशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल में घरेलू हिंसा का जिक्र किया था। इसके बाद जॉनी ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि का केस लगाया था। 

प्रमुख खबरें

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman

ठाणे में इमारत में आग लगने से 20 बिजली मीटर नष्ट हुए, कोई हताहत नहीं

Poonch Attack: आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान दूसरे दिन भी जारी

Maharashtra के सांगली में एहतियात के तौर उतरा गया सेना का हेलीकॉप्टर, कोई हताहत नहीं