अमित मालवीय ने साझा किया सिद्धू के सलाहकार का विवादित बयान, बोले- इसलिए पंजाब के लिए खतरनाक हैं ये

By अनुराग गुप्ता | Jan 22, 2022

चंडीगढ़। पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल अपनी पूरी जोर-आजमाइश कर रहे हैं। इसी बीच मलेरकोटला से कांग्रेस उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना के पति रिटायर्ड डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा का विवादित बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा मेरी रैली के पास किसी और की रैली को इजाजत दी गई तो मैं ऐसे हालात पैदा करूंगा कि संभालने मुश्किल हो जाएंगे। दरअसल, मलेरकोटला में आम आदमी पार्टी (आप) की एक चुनावी जनसभा हो रही थी जिसकी भीड़ देखकर मोहम्मद मुस्तफा ने अपना आपा खो दिया और पुलिस के साथ-साथ प्रशासन को भी चेतावनी दे डाली। 

इसे भी पढ़ें: पंजाब में किसकी बनेगी सरकार ? ओपिनयन पोल में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी AAP, जानिए क्या है कांग्रेस का हाल 

विवादित बयान हो रहा वायरल 

पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के स्ट्रैटेजिक एजवाइजर मोहम्मद मुस्तफा का विवादित बयान काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में मोहम्मद मुस्तफा कह रहे हैं कि मैं मां की कमस खा के कहता हूं, इनका कोई जत्था नहीं बठेगा। मैं कौमी सिपाही हूं। मैं आरएसएस का एजेंड नहीं हूं, जो डरकर घर में घुस जाऊंगा। अगर दुबारा इन्होंने ऐसी हरकत की तो खुदा की कसम इनके घर में घुसकर मारूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि आज सिर्फ मैं वार्निंग दे रहा हूं। मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा हूं बल्कि कौम के लिए लड़ रहा हूं। मैं पुलिस और प्रशासन को बताता चाहता हूं कि अगर दोबारा ऐसी हरकत हुई, मेरे जलसे के बराबर में अगर इजाजत दी गई तो मैं ऐसे हालात पैदा करूंगा कि संभालने मुश्किल हो जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: क्या कम दिनों में खत्म हुईं चन्नी सरकार की मुश्किलें ? रिपोर्ट कार्ड के साथ चुनावों में उतरी कांग्रेस 

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मोहम्मद मुस्तफा का वीडियो साझा करते हुए लिखा कि पंजाब के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा, कांग्रेस उम्मीदवार रजिया सुल्ताना के पति, नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी चुनावों का सांप्रदायिकरण करते हैं। इसलिए कांग्रेस और सिद्धू पंजाब के लिए खतरनाक हैं।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America