Amit Shah Bihar Rally: बिहार में अमित शाह की 'पॉलिटिकल स्ट्राइक', कहा- नीतीश कुमार को हर 3 साल में आता है प्रधानमंत्री का सपना

By अभिनय आकाश | Feb 25, 2023

गृह मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर हैं। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने पश्चिमी चंपारण, बिहार में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार को हर 3 साल में प्रधानमंत्री का सपना आता है, आप सबको मालूम है। जय प्रकाश नारायण से लेकर आज तक जिस कांग्रेस के खिलाफ लड़े, जिस जंगलराज के खिलाफ भाजपा के साथ मिलकर एनडीए की सरकार बनाई, उस जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद की गोदी में बैठ गए हैं। महर्षि वाल्मीकि की ये भूमि, मोहनदास गांधी को महात्मा मोहनदास गांधी बनाने वाली इस चंपारण की भूमि को प्रणाम करता हूं। ये भूमि बहुत पवित्र भूमि है। 

इसे भी पढ़ें: Bihar: सुरेंद्र यादव के बयान पर भाजपा का चौतरफा हमला, रविशंकर प्रसाद बोले- नीतीश को कम से कम सेना की साख तो बचानी चाहिए

अमित शाह ने कहा कि बहुत साल तक 'आया राम गया राम' कर लिए, अब आपके लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद कर दिए गए हैं। मैं बिहार की जनता से अपील करने आया हूं कि ये जदयू और आरजेडी का अपवित्र गठबंधन पानी और तेल जैसा है। इसमें जदयू पानी है और आरजेडी तेल है। आज पूरे बिहार की स्थिति अराजक बनी हुई है। अपराध फिर से चरम पर जा रहा है। कानून-व्यवस्था खत्म हो गई है। हत्या, अपहरण, डकैती, बलात्कार के मामले फिर से दिन प्रतिदिन बढ़ने लगे हैं। इस बार ऐसा सबक सिखाइए कि बिहार में दल-बदल करने वाले चुप हो जाए। इससे मुक्ति पाने का एक मात्र रास्ता है मोदी जी के नेतृत्व में फिर से दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनाना और मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना। 

इसे भी पढ़ें: Bihar: सुरेंद्र यादव के विवादित बयान पर नित्यानंद राय बोले, देशद्रोही मंत्री को बर्खास्त करें मुख्यमंत्री

अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू जी के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया है। मगर वे तिथि नहीं बताते हैं। उनको बताना चाहिए कि वे कब मुख्यमंत्री मनाएंगे और नीतीश फिर से बिहार में जंगलराज लाएंगे। मोदी जी के नेतृत्व में यहां विकास हुआ है। पश्चिमी चंपारण में इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना हुई है। नरकटियागंज में आईटीआई कॉलेज खुल गया है। रामायण सर्टिक, वाल्मिकी नगर बहुत जल्द ही रामयण सर्टिक से जुड़ने वाला है। नीतीश बाबू मैं तो मोदी जी का हिसाब लेकर आया हूं, अगर आप में साहस हो तो कांग्रेस और आरजेडी का हिसाब बिहार की जनता के सामने रखिए। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 8 करोड़ 71 लाख लाभार्थियों को अनाज मुफ्त में देने का मोदी जी ने फैसला किया है। 60 हजार ऐसे लोग, जिनके पास जमीन नहीं थी उनको 60 हजार रुपये देकर पीएम आवास योजना के पैसे भी भाजपा सरकार ने दिए हैं। इसके अलावा रेहड़ी-पटरी वालों के लिए भी योजनाएं लेकर आए। हर गरीब के कल्याण के लिए काम किए गए।

  

प्रमुख खबरें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं