Delhi-NCR में खराब मौसम के कारण अमित शाह का नोएडा दौरा रद्द, फोन से सभा को किया संबोधित

By अंकित सिंह | Apr 13, 2024

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार शाम (13 अप्रैल) दिल्ली-एनसीआर में खराब मौसम के कारण नोएडा का दौरा रद्द कर दिया। वह भाजपा उम्मीदवार महेश शर्मा के लिए प्रचार करने के लिए उत्तर प्रदेश के नोएडा जाने वाले थे।क्षेत्र में शाम को हल्की बारिश देखी गई, जिससे शाह को शहर का दौरा रद्द करना पड़ा, जो पहले राजस्थान के अलवर में थे। उन्होंने नोएडा में सभा को फोन से संबोधित किया। उन्होंने नोएडा के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार सत्ता में लाने के लिए उन्हें मजबूत करने के लिए महेश शर्मा को वोट देने का आग्रह किया।

 

इसे भी पढ़ें: 'बार-बार फेल हो रही राहुल बाबा की लॉन्चिंग', Amit Shah बोले- मोदी के पास दस साल का रिकॉर्ड और 25 साल की प्लानिंग है


अमित शाह ने कहा कि महेश शर्मा को भारी बहुमत से जिताकर मोदी जी को मजबूत करें। मैं महेश शर्मा के विजय जुलूस में आऊंगा। मुझे खेद है कि मैं ख़राब मौसम के कारण आने में असमर्थ हूँ। इससे पहले अलवर में शाह ने कहा कि बीते 10 वर्ष में मोदी जी ने असंभव दिख रहे कार्यों को पूरा किया है। 10 साल का मोदी जी के पास रिकॉर्ड है और आने वाले 25 वर्षों की प्लानिंग है। इसलिए इस बार के चुनाव में मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। 

 

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने कहा- उत्तर प्रदेश में 73 ना 65 इस बार 80 में 80


भाजपा नेता ने कहा कि विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी यहां आकर कहते हैं कि कश्मीर से राजस्थान के लोगों को क्या लेना-देना है। क्या कश्मीर, राजस्थान का नहीं है? कांग्रेस पार्टी इतने वर्षों से वोट बैंक की लालच में धारा-370 को संभाल कर बैठी थी। मोदी जी ने 5 अगस्त, 2019 को धारा-370 को समाप्त कर कश्मीर में तिरंगा फहराया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी नदियों को जोड़ने का विरोध करती है। आप घबराना मत! मैं आपसे वादा करता हूं कि ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट यहां आएगा और पूरे अलवर में पानी पहुंचेगा। कांग्रेस पार्टी झूठ फैला रही है कि ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट से अलवर को पानी नहीं मिलेगा।

प्रमुख खबरें

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश

बैंड, बाजा और ब्लिंकन, पुतिन की चीन यात्रा के बीच अमेरिका का अनोखे अंदाज में यूक्रेन को समर्थन