अमित शाह बोले, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में विजयी होगा राजग गठबंधन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 07, 2021

कन्याकुमारी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छह अप्रैल को यहां होने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए रविवार को भाजपा के चुनाव प्रचार की शुरुआत की और विश्वास जताया कि पार्टी न केवल यहां जीतेगी बल्कि अगले महीने के विधानसभा चुनाव में भी राजग विजयी होगा। जिले के सुसींद्रम से चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि छह अप्रैल के चुनाव के बाद राजग विजय हासिल कर गठबंधन सरकार बनाएगा। पिछले साल कांग्रेस सांसद एच वसंत कुमार की कोविड-19 से मृत्यु होने के बाद लोकसभा की यह सीट खाली हो गई थी। इस सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में भाजपा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. राधाकृष्णन को प्रत्याशी बनाया है। शाह ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश देने के लिए 11 घरों का दौरा किया। 

इसे भी पढ़ें: मिशन दक्षिण पर गृह मंत्री अमित शाह, कन्याकुमारी में किया रोड शो

उन्होंने कहा, “हमने भाजपा का प्रतीक कमल घर-घर ले जाने के लिए अभियान शुरू किया है।” उन्होंने कहा, “मुझे विश्वास है कि (विधानसभा चुनाव के बाद) अन्नाद्रमुक, भाजपा और पीएमके गठबंधन की सरकार बनेगी।” शाह ने लोगों से राधाकृष्णन को विजयी बनाने की अपील की और कहा कि पार्टी को ‘उनकी जरूरत’ है। शाह ने उपचुनाव के लिए पर्चे बांटे, लोगों से मुलाकात की और कुछ लोगों के साथ फोटो खिंचवाई।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut