तेलंगाना में जनसभा कर चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 14, 2018

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को महबूब नगर में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि अपनी एक दिवसीय यात्रा में वह महबूबनगर के लिए रवाना होने से पहले शहर के पुराने इलाके में स्थित देवी महाकाली की पूजा अर्चना करेंगे। जन सभा के बाद वह शाम को कोथूर में पार्टी के राज्य पदाधिकारियों और जिला इकाई के अध्यक्षों से मुलाकात कर चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे।

 

लक्ष्मण ने एक ओर कांग्रेस, तेदेपा, माकपा तो वहीं दूसरी ओर तेलंगाना राष्ट्रीय समिति और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के प्रस्तावित गठबंध को अपवित्र करार दिया। उन्होंने कहा कि पार्टियां तेलंगाना में कर्नाटक जैसी राजनीति करने की कोशिश कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, टीआरएस, तेदेपा और कम्युनिस्टों ने पूर्व में एआईएमआईएम के साथ हाथ मिला कर उसे बढ़ने में सहयोग दिया है और लोगों को सावधान होने की जरूरत है।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस सरकार ने एआईएमआईएम के एजेंडे को लागू करने के लिए 17 सितंबर को ‘तेलंगाना मुक्ति दिवस’ नहीं मनाया।उन्होंने कहा कि पार्टी अपने दम पर 119 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की