सुहाना खान को Kiss करते दिखे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

By रेनू तिवारी | Mar 29, 2023

सुहाना खान जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, अक्सर अपने फैशन स्टाइल और डेटिंग अफवाहों के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। कथित तौर पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के बीच बी-टाउन में एक नया रोमांस चल रहा है। बी-टाउन स्टार किड्स को बीती रात अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया। वायरल हो रहे एक वीडियो में अगस्त्य नंदा अपनी कथित गर्लफ्रेंड सुहाना खान को किस करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही तब हुआ जब आर्यन खान, सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और अन्य लोग अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। पार्टी के एक वीडियो में अगस्त्य अपनी कथित गर्लफ्रेंड सुहाना को किस कर रहे हैं और यह वायरल हो रहा है।


अगस्त्य ने सुहाना को किस किया

आर्यन खान, सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और अन्य स्टार किड्स को बीती रात अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के घर के बाहर स्पॉट किया गया। लोकप्रिय बी-टाउन स्टार किड्स अपने स्टाइलिश बेस्ट कपड़े पहने हुए थे क्योंकि वे स्टार बर्थडे बैश में शामिल हुए थे।

 

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ एक साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र में हमें उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की एक छोटी सी झलक देखने को मिली।


प्रमुख खबरें

Apple वॉच ने दिल्ली की महिला की बचाई जान, सटीक और उन्नत सुविधाओं के लिए टिम कुक को धन्यवाद दिया, CEO ने दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस संगठन के असहयोग और अविश्वास के कारण नामांकन वापस लिया : Akshay Kanti Bam

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल

संविधान की प्रस्तावना नहीं बदलेगी भाजपा सरकार, आरक्षण रहेगा बरकरार : Rajnath Singh