एएन-32 विमान हादसा: वायुसेना कर्मियों के पार्थिव शरीर उनके गृहनगर पहुंचाए गए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 21, 2019

तिरुवनंतपुरम। अरुणाचल प्रदेश में इस महीने की शुरुआत में एएन-32 विमान हादसे में जान गंवाने वाले वायुसेना के तीन कर्मियों के पार्थिव शरीर असम के जोरहाट से विशेष विमानों के जरिये से उनके गृह नगर पहुंचाये गये। केरल के अलनचेरी के निवासी सार्जेंट अनूप कुमार और कन्नूर के अनजाराकांडी निवासी नायक शरीन के पार्थिव शरीर उनके गृह नगरों में अंतिम संस्कार के लिये लाये गये।

एक रक्षा प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि दक्षिणी वायुसेना कमान (एसएसी) के ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ एयर मार्शल बी सुरेश सार्जेंट अनूप कुमार के पार्थिव शरीर को लेने के लिये यहां एयरबेस पहुंचे। अनूप एएन -32 विमान के फ्लाइट इंजीनियर थे।

इसे भी पढ़ें: लापता एएन-32 विमान में सवार 13 लोगों के वो आखिरी घंटे... हवा से कैसे गिरा खाई में?

अनूप का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिये येरूर उच्चतर माध्यमिक स्कूल में रखा गया। यहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई की थी। इसके बाद पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिये उनके अलनचेरी में उनके घर ले जाया गया। नायक शरीन के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिये कन्नूर ले जाया गया। वहीं एएन-32 विमान में नेविगेटर के रूप में तैनात स्क्वॉड्रन लीडर हरिहरन विनोद के पार्थिव शरीर को कोयंबटूर के सुलूर ले जाया गया।

इसे भी पढ़ें: नहीं मिल रहा लापता विमान एएन-32 का कोई सुराग, लगातार आठवें दिन तलाश जारी

हरिहरन का कोयंबटूर में पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। गौरतलब है कि एएन-32 विमान के लापता होने के कई दिन बाद 11 जून को इसका मलबा अरुणाचल प्रदेश में मिला था। 

प्रमुख खबरें

DC vs MI: Jake Fraser ने खेली ताबड़तोड़ पारी, 27 गेंदों में 84 रन बनाकर अपने नाम दर्ज किया ये रिकॉर्ड

Weekly Love Horoscope For 29 April To 5 May 2024 | इस सप्ताह इन 4 राशियों की लव लाइफ रहेगी रोमांटिक

Face Shine Tips: बेदाग स्किन के लिए ट्राई करें ये घरेलू नुस्खे, चेहरे पर आएगा गजब का ग्लो

जहीर खान ने T20 World Cup के लिए एकमात्र विकेटकीपर पंत को चुना