'बंगाल में ऐसा माहौल बना दिया है जैसे इस्लामिक स्टेट हो', ममता पर गिरिराज का निशाना

By अंकित सिंह | Mar 31, 2023

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा को लेकर राजनीतिक जबरदस्त तरीके से जारी है हावड़ा में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान जबरदस्त बवाल देखने को मिला। कई गाड़ियों में आगजनी भी कर दी गई। इसी को लेकर अब वह राजनीति शुरू हो गई है। तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जहां विपक्षी भाजपा पर हमलावर है तो ही भाजपा की ओर से भी पलटवार किया जा रहा है। इन सब के बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि ममता बनर्जी ने बंगाल में ऐसा माहौल बना दिया है ऐसा कि इस्लामिक स्टेट हो। 

 

इसे भी पढ़ें: Ram Navami Clash: हावड़ा में बवाल, ममता बोलीं- मुस्लिम बहुल इलाके में शोभा यात्रा से..., भाजपा का पलटवार


अपने बयान में गिरिराज सिंह ने कहा कि केवल हावड़ा नहीं पूरे बंगाल में भय का वातावरण बना हुआ था...ममता बनर्जी जो भाषण दे रही थी वो देश को शर्मसार करने वाला है। उन्होंने साफ तौर पर तुष्टीकरण की हद है। जिस समय उनका बयान आया उसके बाद ही आगजनी की ख़बरे शुरू हुई। उन्होंने अपना हमला डारी रखते हुए कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी ने ऐसा माहौल बना दिया है जैसे इस्लामिक स्टेट हो। इन सब के बीच खबर यह है कि रामनवमी पर आगजनी के एक दिन बाद आज हावड़ा में पथराव की एक और घटना हुई। मौके पर सुरक्षाकर्मी मौजूद हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Mamata Banerjee का ऐलान, आम जनता और भाजपा के बीच होगा 2024 का चुनाव, विपक्षी एकता पर कही ये बात


वहीं, पूरे मामले को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि हावड़ा की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हावड़ा में हिंसा के पीछे न तो हिंदू थे और ना ही मुस्लिम थे। बजरंग दल और अन्य ऐसे संगठनों के साथ भाजपा हथियारों के साथ हुई इस हिंसा में शामिल थी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उन सभी लोगों की मदद करेगी जिनकी संपत्तियों को झड़पों के दौरान नुकसान पहुंचा। मुख्यमंत्री ने कहा कि हावड़ा में बृहस्पतिवार को हुई हिंसा के सिलसिले में 31 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश