अंधाधुन हुई पास, फिर चला श्रीराम राघवन का जादू

By हेमा पंत | Oct 05, 2018

बदलापुर, ऐजेंट विनोद, एक हसीना थी, जौनी गद्दार जैसी तमाम सफल फिल्मो के बाद श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन सिनेमाघरो में दस्तक दे चुकी हैं। श्रीराम राघवन को सस्पेंस और थ्रिलर से भरी मूवी बनाने के लिए जाना जाता हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू, राधिका आप्टे, अनील धवन, जा़किर हुसैन, अश्वनी खलसेकर, छाया कदम, मनोज विज जेसे बड़े-बड़े सितारें हैं। 

फिल्म की बात की जाए तो आयुष्मान खुराना (अकाश) फिल्म में एक अंधे शख्स के किरदार में हैं, जो कि पियानो बजाते हैं। एक दिन अचानक से आकाश की मुलाकात सोफी (राधिका आप्टे) हुई। सोफी आकाश को अपने पापा के रेस्टाॉरेंट में काम दिला देती हैं। यहीं से दोनो एक दूसरे के बेहद करीब आने लगते हैं, सब कुछ एकदम सही चल रहा होता हैं।  लेकिन एक दिन अचानक से आकाश की टक्कर एक मशहूर एक्टर प्रमोद सिन्हा (अनिल धवन) से होती हैं जो कि अपनी पत्नी सिम्मी (तब्बू) को एनिवर्सिरी पर एक पियानो प्ले का सरप्राइज देने के लिए आकाश को अपने घर बुलाता हैं। जहाँ आकाश पियानो प्ले करता है वहीं पर एक मर्डर हो जाता हैं। इसके बाद तो आकाश की जिंदगी पुरी तरह से उलट-पलट हो जाती हैं। फिल्म अंधाधुन की कहानी इसी मर्डर मिस्ट्री पर अधारित हैं। 

 

रिव्यू- फिल्म अंधाधुन आखिर तक आपको कुर्सी न छोड़ने पर मजबूर कर देगी। यह फिल्म सस्पेंस का बेहद ही अच्छा तड़का लगाती हैं। आयुष्मान ने अभी तक ऐसा किरदार नहीं निभाया हैं, लेकिन आप इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग देखकर फिर से उनके फैन हो जायेंगे। राधिका आप्टे फिल्म में रोमांस करती हुई नज़र आएँगी। वहीं तब्बू ने फिल्म में दमदार किरदार निभाया हैं। इस फिल्म में आपको बार-बार चौका देने वाले सीन नज़र आते रहेंगे। 

 

कलाकार- आयुष्मान खुराना, तब्बू , राधिका आप्टे, अनील धवन, जा़किर हुसेन, अश्वनी खलसेकर, छाया कदम, जा़किर हुसैन, मानव विज 

निर्देशक- श्रीराम राघवन 

मूवी टाइप- सस्पेंस , थ्रिलर 

अवधि- 2 घंटे 30 मिनट 

 

प्रमुख खबरें

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत

Hyderabad Police ने अमित शाह के खिलाफ ‘आचार संहिता उल्लंघन’ के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की

लक्ष्य का पीछा करते हुए साझेदारी बनाने में विफल रहे: Hardik Pandya