एंटीलिया केस की जांच NIA को सौंपने पर अनिल देशमुख का तंज, सुशांत सिंह मामले को लेकर कही ये बात

By अभिनय आकाश | Mar 08, 2021

कारोबारी मुकेश अंबानी के घर के पास खड़ी कार में विस्फोटकों की  बरामदगी मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए करेगी। एनआईए द्वारा मामले में फिर से केस दर्ज किया जाएगा। वहीं मामले को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान सामने आया है। अनिल देशमुख ने कहा कि अंबानी मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस, एटीएस बहुत अच्छे से कर रही थी लेकिन आज इसकी जांच एनआईए ने लिया है, जांच लेने का उनका अधिकार है लेकिन मनसुख हिरेन मामले की जांच और गाड़ी जो चोरी हुई उसकी जांच एटीएस कर रही है।

सुशांत मामले पर किया तंज

महाराष्ट् के गृह मंत्री ने मुकेश अंबानी के घर के पास बम विस्फोटक कार मामले पर कहा कि जांच एटीएस कर रही थी लेकिन आज इसकी जांच एनआईए ने लिया है। पहले भी सुशांत मामले की जांच मुंबई पुलिस बहुत अच्छे से कर रही थी लेकिन उसकी जांच बाद में सीबीआई ने लिया। लेकिन सीबीआई अभी तक ये नहीं बता पाई कि वो हत्या थी या आत्महत्या।

 केंद्र को लगता है हमारे राज्य में कोई व्यवस्था नहीं

मामले पर राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमलोग दादरा नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर की मौत मामले की भी जांच कर रहे हैं लेकिन केंद्र को लगता है कि हमारे राज्य में कोई व्यवस्था ही नहीं है। उन्हें लगता है कि दूसरे राज्य के मामले सुलझाने की ताकत केवल उनमें है। 

 

प्रमुख खबरें

Tripura: 16 वर्षीय किशोरी के साथ दो लोगों ने कई बार किया दुष्कर्म

निर्वाचन आयोग ने आपत्तिजनक टिप्पणी के बावजूद Revanth Reddy पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया: केसीआर

मशहूर निर्माता-निर्देशक SS Rajamouli ने एनिमेटेड सीरीज Baahubali: Crown of Blood की घोषणा की

Goldy Brar Murder In California | क्या सच में कैलिफोर्निया में मार डाला गया गैंगस्टर गोल्डी बरार? अमेरिकी पुलिस ने बयान जारी करके किए चौंकाने वाले खुलासे