अनिल कपूर ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, बताया 63 साल में भी कैसे दिखते है जवान

By रेनू तिवारी | Oct 21, 2020

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर 63 साल के हो चुके हैं लेकिन उनके लुक को देख कर कोई नहीं कह सकता है कि वह 30 से ज्यादा के हैं। सिनेमा में अनिल कपूर अपने जवान लुक के लिए काफी मशहूर हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वह ऐसा क्या करते हैं कि 63 साल में भी उनके चेहरे पर किसी प्रकार का बुढ़ापा नहीं दिखता। शरीर से भी वह एक इंच भी कहीं से अनफिट नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: सीने मेतेज दर्द के बाद एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने कराई एंजियोप्लास्टी, कहा- अब ठीक हूं

सोशल मीडिया पर शेयर की गयी ताजा तस्वीरों में अनिल कपूर ने बिना शर्ट के अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें आप उनकी फिट बॉडी को देख सकते हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अनिल कपूर को बीच किनारे पर ट्राउजर और स्पोर्ट शूज में बॉक करते देख सकते हैं। अनिन से तीन तस्वीर को शेयर करते हुए फिट रहने के कुछ टिप्स भी बताएं हैं। अनिल ने खाने को अपना कमजोर बिंदु बताया और बताया कि कैसे उन्होंने अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य को बनाए रखा है।

अनिल कपूर की पोस्ट

अनिल कपूर ने इस पोस्ट की शुरुआत की, यह पापा केवल उपदेश नहीं देते हैं और अपने टॉप को हटाकर समुद्र तट पर चले जाते हैं। उन्होंने तीन तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से दो समुद्र तट से हैं और एक जिसमें वह एक स्विमिंग पूल में चिल कर रहे हैं। उन्होंने फिटनेस का पीछा करने की चुनौतियों के बारे में लिखा, विशेष रूप से एक पंजाबी जो भोजन से प्यार करता है। उन्होंने अपने स्वास्थ्य लक्ष्यों में उनका समर्थन करने के लिए अपने परिवार को श्रेय दिया। यह लॉकडाउन के दौरान था जिसने एक अच्छे लुक को आगे बढ़ाने का फैसला किया।