पहली बार रील लाइफ में नजर आएंगे बेटी सोनम के साथ अनिल कपूर

By आकांक्षा तिवारी | Jun 30, 2018

'अनिल कपूर और सोनम कपूर' बॉलीवुड के पिता-बेटी की ऐसी जोड़ी, जो कई लोगों के लिए प्रेरणा है। अनिल कपूर एक बेहद कूल पिता हैं, सोनम बिना झिझक उनसे अपनी बातें भी शेयर कर सकती हैं। पर्सनल लाइफ़ से लेकर प्रोफ़ेशनल लाइफ़ तक, सोनम अनिल की सलाह के बगैर कोई काम नहीं करती। एक इंटरव्यू में सोनम ने इस का ज़िक्र भी कर चुकी हैं कि वो मां से ज़्यादा नज़दीक अपने पिता के हैं। समय-समय पर अनिल भी बेटियों के प्रति अपने प्यार को जगजाहिर करते रहते हैं।

 

रियल लाइफ़ की पिता और बेटी की ये जोड़ी अब रील लाइफ़ में नज़र आएगी। ख़बरों के मुताबिक, एक्टर अनिल कपूर पहली बार अपनी बेटी के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। अनिल और सोनम की आगामी फ़िल्म  ’एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का टीज़र भी दर्शेकों के सामने आ चुका है। पिता-बेटी की ये जोड़ी उनकी पहली फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित है।

 

यही वजह है कि सोनम ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फ़ैंस के लिए फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर किया है। फ़िल्म को पोस्टर में आप देख सकते हैं कि वो हंसती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही टीज़र के शुरूआत में फिल्म ‘1942: ए लव स्टोरी’ का टाइटल ट्रैक एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा गाना चल रहा है। फ़िल्म की कहानी 2018 से शुरू होती है, जिसमें सोनम कहती नज़र आ रही हैं कि ट्रू लव के रास्ते में कई मुश्किलें शुरू हो जाती हैं। फ़िल्म में सोनम और अनिल बेटी और पिता की भूमिका में हैं।

 

फ़िल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली धार ने किया है. इसके अलावा फ़िल्म को प्रोड्यूस विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने किया है। मूवी में सोनम और अनिल मुख़्य किरदार में हैं, उनके अलावा इसमें एक्ट्रेस जूही चवाला भी दिखाई देंगी। यही नहीं, बाप-बेटी की इस फ़िल्म में एक्टर राजकुमार राव भी हैं, जो कि सोनम के बॉयफ़्रेंड का रोल अदा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फ़िल्म 12 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

 

अब देखने वाली बात ये है कि क्या ये फ़िल्म पहले की तरह दर्शेकों की उम्मीद पर ख़री उतर पाएगी, साथ ही पहली बार बड़े पर्दे पर पिता और बेटी की कमेस्ट्री देखना दिलचस्प होगा।

 

- आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

UCC से हिंदुओं को नहीं होगा कोई फायदा, ममता बोलीं- CPIM और कांग्रेस बंगाल में भाजपा की दो आंखें हैं

करण कुंद्रा ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, एक्टर के टीवी करियर को लेकर कही ये बात

Amit Shah के फेक वीडियो मामले में पीएम मोदी ने EC से कर दी बड़ी अपील, कहा- समाज में तनाव पैदा करने की साजिश रची जा रही

लाल सागर में कंटेनर पर मिसाइल हमला, हूती बागियों पर शक