अनिल कुंबले और वीवीएस लक्ष्मण ने इस साल IPL आयोजन की उम्मीद जताई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 28, 2020

नयी दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान और किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले को उम्मीद है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन होगा और उन्होंने कोविड-19 महामारी के चलते दर्शकों के बिना इस धनाढ्य लीग के आयोजन का भी समर्थन किया। यह अभी आधिकारिक नहीं है लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) इस टूर्नामेंट का आयोजन अक्टूबर में करना चाहता है। कोविड-19 महामारी के कारण टूर्नामेंट अभी अनिश्चितकाल के लिये स्थगित है।

इसे भी पढ़ें: प्रीमियर लीग क्लबों में वायरस संक्रमण के चार नये मामले सामने आये

कुंबले ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा, ‘‘हां हम इस साल आईपीएल के आयोजन के प्रति आशान्वित हैं लेकिन इसके लिये हमें कार्यक्रम को काफी व्यस्त करना होगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर हम दर्शकों के बिना मैचों का आयोजन करते हैं तो फिर इन्हें तीन या चार स्थलों पर आयोजित किया जा सकता है। इसके आयोजन की अब भी संभावना है। हम सभी आशावादी हैं। ’’ पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि आईपीएल से जुड़े हितधारक मैचों का आयोजन उन शहरों में कर सकते हैं जहां कई स्टेडियम है। इससे खिलाड़ियों को कम यात्राएं करनी पड़ेंगी। लक्ष्मण ने कहा, ‘‘निश्चित तौर पर इस साल आईपीएल आयोजन की संभावना है। आपको ऐसे एक स्थल की पहचान करनी होगी जहां तीन या चार मैदान हों क्योंकि यात्रा करना भी काफी चुनौतीपूर्ण होगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आप यह नहीं जानते कि हवाई अड्डे पर कौन कहां जा रहा है इसलिए मुझे विश्वास है कि फ्रेंचाइजी और बीसीसीआई इस पर गौर करेंगे।

प्रमुख खबरें

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन गलती से भी न खरीदें ये चीजे, होगा भारी नुकसान

Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बोले- औरंगजेब वाला जजिया टैक्स लागू करना चाहती है पार्टी

Weekly Tarot Predictions | 6 से 12 मई, 2024 के लिए साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणियां, इस सप्ताह सभी राशियों के प्रेम जीवन के बारे में जानें

भारत ने की थी चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश... खालिस्तानियों का जिक्र कर कनाडा जांच आयोग ने किया बेबुनियाद दावा