अंकिता लोखंडे के लेटेस्ट फोटोशूट ने किया इंटरनेट का पारा हाई, बाथटब में बैठकर जबरदस्त पोज़ देती आईं नज़र

By प्रिया मिश्रा | Aug 09, 2022

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अंकिता अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। खाली में अंकित ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता वॉशरूम में बाथ टब में पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिआएं दे रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: इवेंट पर भड़कीं तापसी पन्नू ने पैपराजी पर निकाला गुस्सा, Attitude देखकर इंटरनेट पर तेज हुई बहसबाजी


अंकिता लोखंडे की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोस में अंकिता पोज देने के लिए वॉशरूम में बाथ टब में जा बैठी हैं। अंकिता बाथ टब के साथ अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। इन फोटोस में एक्ट्रेस को ब्लू क्रॉप टॉप और जींस में देखा जा सकता है। इसके साग ही उन्होने ब्लू कलर की ही शर्ट भी पहनी हुई हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा बॉर्न विद गुड जींस।

 

इसे भी पढ़ें: KBC Grand Premiere: पहले एपिसोड में नज़र आए आमिर खान, 50 लाख रूपए का पड़ाव पार करने के लिए लेनी पड़ी लाइफलाइन


सोशल मीडिया यूजर्स अंकिता की इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग अंकिता के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'लगता है बाथरूम में गिर गई बेचारी।' वहीं, अंकिता के फैंस उन्हें 'क्यूट' और 'हॉट' बुला रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले अंकिता और विकी ने रियलिटी शो इस्मार्ट जोड़ी में पार्टिसिपेट किया। दोनों ने शो की ट्रॉफी और 25 लाख का इनाम भी जीता। जिसके बाद कपल ने दोस्तों और परिवार के साथ जीत को सेलिब्रेट किया।

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला