Ankita Lokhande ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को किया रिजेक्ट, जानिए क्यों | Student Of The Year 3 Update

By रेनू तिवारी | May 02, 2024

बिग बॉस 17 में अपने सफल कार्यकाल के बाद अंकिता लोखंडे सफलता की राह पर हैं। न्यूज18 शोशा को विशेष रूप से पता चला है कि अभिनेत्री को हाल ही में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 की पेशकश की गई थी। हालांकि, 'पवित्र रिश्ता' स्टार ने इसे अस्वीकार कर दिया है। अभिनेत्री के करीबी एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि अंकिता को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 की पेशकश की गई थी, जो एक वेब सीरीज होगी, लेकिन उन्होंने करण जौहर के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का अवसर उन कारणों से ठुकरा दिया, जो उन्हीं को पता है। इस कारण का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

 

अंदरूनी सूत्र ने बताया हां, अंकिता को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के लिए संपर्क किया गया था। मैं उस भूमिका के बारे में निश्चित नहीं हूं जो उन्हें ऑफर की गई थी, लेकिन उनसे यह जरूर पूछा गया था कि क्या वह SOTY फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकती हैं। हालाँकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है और उनके निर्णय के पीछे का कारण कोई नहीं जानता।

 

इसे भी पढ़ें: Panchayat Season 3 | पंचायत सीज़न 3 की रिलीज़ डेट घोषित, जितेंद्र कुमार की कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ से इस बार क्या उम्मीद करें?


पहली स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसने इंडस्ट्री में तीन नए कलाकारों - आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को लॉन्च किया था। फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी जिसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में थे।

 

इसे भी पढ़ें: Siddharth के साथ अपने रिश्ते को रखा लाइमलाइट से दूर, फिर Aditi Rao Hydari अपनी सगाई को क्यों किया पब्लिक? Heeramandi स्टार ने बताई वजह


लेकिन इस बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 कोई फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज होगी। इस साल अप्रैल में, करण जौहर ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) के दौरान इसकी पुष्टि की, जब उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि आगामी वेब श्रृंखला का निर्देशन नॉक्टर्नल बर्गर फेम रीमा माया द्वारा किया जाएगा। “स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डिजिटल संस्करण का निर्देशन रीमा माया करेंगी। लेकिन यह उसका तरीका होगा और निश्चित रूप से मेरा नहीं क्योंकि अगर मैं रीमा माया की दुनिया में प्रवेश करूंगा, तो मैं इसे और अधिक भ्रम बना दूंगा, जो कि उसके नाम का अर्थ है। मैं बस यही चाहता था कि यह उसकी आवाज़ हो। उन्होंने इसे अपनी श्रृंखला बना लिया,'' उन्होंने कहा।


कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि केजेओ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में शनाया कपूर और इब्राहिम अली खान को कास्ट करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


इस बीच, अंकिता लोखंडे को हाल ही में फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में देखा गया, जिसमें मुख्य भूमिका में रणदीप हुडा भी थे। 22 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर और भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान उनके योगदान पर आधारित है। इसके अलावा हाल ही में अंकिता का उनके बिजनेसमैन पति विक्की जैन के साथ म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था। 




प्रमुख खबरें

Maharashtra: घाटकोपर में होर्डिंग लगाने वाली कंपनी का निदेशक गिरफ्तार

Karnataka: बेंगलुरु में संदिग्ध हालात में एक छात्रा का शव मिला, जांच जारी

इससे बड़ी सुप्रीम कोर्ट की कोई अवमानना नहीं- Arvind Kejriwal के अगर आप मुझे वोट देंगे तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा वाले दावे पर Amit Shah

Aishwarya Rai Bachchan कान महोत्सव के रेड कार्पेट पर काले गाउन में नजर आईं