सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड का रिया चक्रवर्ती पर हमला, कहा-जिसे प्यार किया, उसे ड्रग्स कैसे दे दिया?

By रेनू तिवारी | Sep 10, 2020

सुशांत सिंह राजपूत के केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका भी खारिज हो गयी है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जेल में हैं। सुशांत सिंह राजपूत जब जिंदा थे तब रिया सुशांत के साथ ही रहती थी। रिया पर सुशांत के परिवार ने अरोप लगाया कि रिया, सुशांत को लगातार जहर दे रही थीं। परिवार ने ये भी आरोप लगाया की रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के 15 करोड़ हड़प लिए हैं। 

इसे भी पढ़ें: शिवसेना के लिए बुरी खबर! अध्ययन ने कहा- मेरा नाम ना खींचा जाए, कंगना से कोई रिश्ता नहीं

हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने आजतक न्यूज चैनल से बातचीत की और अपने उपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया हालांकि रिया के इंटरव्यू में कही गयी ज्यादा बातें जांच में झूठ साबित हुई है। इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी हमला किया था। रिया ने कहा कि अंकिता लोखंडे, सुशांत से 4 साल से नहीं मिली थी लेकिन सुशांत के मरने के बाद उनकी विधवा होने का रोल निभा रही हैं। अंकिता लोखंडे पर भी कई सवाल उठाए गये क्योंकि अंकिता सुशांत के परिवार के साथ उनके हर कदम में उनके साथ खड़ी रहीं।

इसे भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की के पार्थ समथान के हाथ लगी बॉलिवुड की बड़ी फिल्म, आलिया भट्ट के अपोजिट होगा रोल!

अब अंकिता लोखंडे ने रिया की सभी बातों का जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर  एक लंबा नोट लिखा है। जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत को लेकर और रिया चक्रवर्ती के सभी आरोपों का जवाब दिया है। अंकिता लोखंडे ने रिया के सुशांत सिंह राजपूत को प्यार करने वाले  दावों पर भी सवाल खड़ा किया है। 

 अंकिता ने अपने नोट में लिखा कि मैंने कभी नहीं कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है और इसके लिए कोई एक जिम्मेदार है। मैंने सुशांत के लिए न्याय की मांग की है हमेशा से। मैं  सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हूं। मैंने अपनी बात इस लिए रखी क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के साथ मैंने 6 से 7 साल बिताए हैं। सुशांत को मैं बहुत अच्छे से जानती थी। सुशांत के डिप्रेशन वाली बात पर यकीन नहीं था इस लिए मैं अपनी बात रखने सामने आयी। परिवार के साथ देने पर मुझपर आरोप लगाए गये कि मैं सुशांत की विधवा हूं। यहां तक की ये भी कहा गया कि सुशांत सिंह राजपूत के घर में रहती हूं लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं चाहती हूं कि जांच एजेंसी अपना काम सही से करके सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाए। 

रिया चक्रवर्ती के वकील एक बयान में कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह रातपूत से प्यार करने की सजा मिल रही हैं। रिया  ने भी सुशांत पर आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। अपने आप को रिया ने ड्रग्स के मामले में क्लीन चिट दी थी। वहीं  रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में ही जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया है। रिया के द्वारा सुशांत को ड्रग्स दिए जाने पर अंकिता लोखंडे ने कहा कि अगर जिससे हम प्यार करते हैं उसे हम ड्रग्स नहीं दे सकते है। मान लेते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे तो रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को लगातार ड्रग्स क्यों दी। डिप्रेशन में ड्रग्स लेने के बाद कोई इंसान वहीं करता है जो सुशांत ने किय। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA