अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शेयर की ये खास तस्वीर

By रेनू तिवारी | Nov 12, 2020

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट करना पसंद करती हैं। बुधवार को वह उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर गईं। वह एक गहरे रंग के जंपसूट में बहुत सुंदर लग रही थी जबकि विक्की एक सफेद शर्ट में थे। 

इसे भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की मुसिबत बढ़ी! क्या एनसीबी करेगी गिरफ्तार? 

कुछ दिन पहले ही उन्होंने विक्की के साथ एक सेल्फी शेयर की थी जहाँ उन्हें सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन के रूप में एक लाल दिल इमोजी बनाया था।

इससे पहले उन्होंने अपने पिता के जन्मदिन पर भी पोस्ट शेयर की थी जिसमें वह साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी।अंकिता लोखंडे नें इस दौरान पीच कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें गोल्ड़न धागों से काम भी हुआ था। वह अपने मां के गले लगी हुई थी। साथ में उनके पिता भी खड़े थे। 

काम के मोर्चे पर, अंकिता को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ 'बागी 3' में देखा गया था। यह इस साल मार्च में रिलीज हुई थी। अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी काफी सुर्खियों में रहीं थी।

प्रमुख खबरें

विराट कोहली ने दिए एमएस धोनी के संन्यास के संकेत, सुनहरे पलों को याद कर की माही की तारीफ

ISRO Chief S Somnath ने मंदिरों में पुस्तकालय स्थापित करने की हिमायत की

मल्टी-कैप फंड्स क्या हैं? इसने एक वर्ष में 52 प्रतिशत का रिटर्न कैसे दिया? क्या इसके जरिए बड़ा फंड तैयार किया जा सकता है?

Kashmir से ज्यादा तो PoK आजाद है, हमें तो यहां...मोदी सरकार पर भड़की महबूबा मुफ्ती