सुशांत के इस अधूरे सपने को पूरा करने की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उठाई जिम्मेदारी

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2020

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। सुशांत जब जिंदा थे तो उन्होंने अपने सपनों की लिस्ट अपने फैंस के साथ शेयर की थी। सुशांत ने इस लिस्ट के कई सपनों को पूरा भी कर लिया था। सुशांत सिंह राजपूत एक जिंदा दिल इंसान थे। उन्हें एक्टिंग के साथ-साथ प्रकृति (नैचर) और ब्रम्हांड में भी काफी दिलचस्पी थी। सुशांत ने अपने नये बांद्रा वाले घर में टेली स्कोप लगाया था ताकि वह रात में आसमान में होने वाली घटनाओं को देख सकें। इसके अलावा सुशांत को फार्मिंग करना भी काफी पसंद था। वह कर्नाटक राज्य के कुर्ग में जाकर फार्मिंग करना चाहते थे। पेड़-पोधों से सुशांत को काफी लगाव था।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना ने दी कंगना रनौत को जबड़ा तोड़ने की धमकी! केंद्र ने एक्ट्रेस को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की

सुशांत अब इस दुनिया में अपने सपने को पूरा करने के लिए नहीं है। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गयी। मौत के कारणों को जांच एजेंसियां तलाश रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए उनके सभी फैंस से अपील की है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह जितना हो सकें पौधे लगाएं।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत-ड्रग्स- महाराष्ट्र की राजनीति का कनेक्शन? एनसीबी ने कांग्रेस पार्षद के बेटे को तलब किया

अंकिता लोखंडे ने सुशांत के सपने को पूरा करने की जिम्मेदारी उठाई है। अंकिता लोखंडे को एक हजार पौधे खरीदते हुए देखा गया। अंकिता ने सोशल मीडिया पर प्लांट फॉर एसएसआर का अभियान भी चलाया है।  अंकिता को रविवार को पोपराज़ी ने पौधों की खरीदारी करते हुए देखा था। उन्होंने कहा, “सबको संदेश दो की वह प्लांट लगाए। सुशांत की ख्वाहिशों में से एक ये भी ख्वाहिश थी कि वह एक हजार प्लांट्स लगाए। इस लिए सुशांत के फैंस और सभी से अपील करती हूं की वह पेड़ लगाए।

 

सुशांत की बहन ने रविवार को उनकी याद में एक इमोशनल नोट शेयर किया। “हमने एक-दूसरे से वादा किया कि हम हमेशा के लिए एक-दूसरे की रक्षा करेंगे। लेकिन, मैं फेल हो गया भाई ... मैं फेल हो गयी लेकिन यहाँ एक और वादा है जो मैं और पूरा देश आपसे करते हैं, हम सच्चाई को खोज लेंगे, हम आपको न्याय दिलाएंगे! मैं अपने भाई को जानती था, वह जिस तरह का व्यक्ति था, वह जीवन में हमेशा खुश रहता था। वह एक बच्चे की तरह था, केवल एक चीज जिसे वह चाहता था वह था प्यार। कोइ एक बार से बात कर ले उनके सिर पर प्यार से हाथ फेर थे वह सब कुछ भूल जाता था। प्यार उसकों खुश करने के लिए पर्याप्त था। वह ऐसा व्यक्ति नहीं था जो अपनी जान ले ले। मेरा दिल यह मानने को तैयार नहीं है। आइए हम अपने इरादे स्पष्ट रखें, हम जानना चाहते हैं कि सुशांत की मौत का कारण क्या है, कुछ भी कम नहीं होगा! यह सत्य का आगाह है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA