अंकिता हत्याकांड: पिता बोले- हत्यारों को हो फांसी, CM धामी ने दोषियों को सजा दिलाने का लिया संकल्प

By अभिनय आकाश | Sep 25, 2022

अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए अब लगातार कोशिशे की जा रही है। पब्लिक का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि जब पुलिस की तरफ से लोगों को रोकने की कोशिश की गई तो उन्हें भी काफी मशक्त का सामना करना पड़ा। 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट दिए जाने की मांग उसके परिवार वालों की तरफ से की जा रही है। इसके साथ ही पूरे मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की बात भी अंकिता के पिता की तरफ से कही गआ है। अंकिता के पिता ने आरोपियों के फांसी की मांग भी की है। 

इसे भी पढ़ें: अंकिता हत्याकांड: गुस्साए लोगों ने फूंकी आरोपी की वनतारा रिसॉर्ट, बीजेपी ने पुलकित के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित को पार्टी से निकाला

अंकिता भंडारी के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी ने मुझसे कहा है कि हमने एसआईटी गठित कर दी है और केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी। जब मेरी बेटी की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलेगी तभी मैं उसका अंतिम संस्कार करूंगा। अंकिता के पिता ने पुलिस को 18 सिंतबर को ही सूचित किए जाने की बात बताते हुए कहा कि उनकी बेटी के गायब होने के साथ ही इस बाबत सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई थी। अंकिता के पिता ने कहा कि पुलिस ने अच्छा काम किया है। लेकिन पटवारी की गतली है। उसने अपने काम में लापरवाही की है।  

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: अंकिता भंडारी का शव बरामद, हत्यारे के रिसॉर्ट को उत्तराखण्ड सरकार ने बुलडोजर से ढहाया

डीआईजी एवं अंकिता भंडारी हत्याकांड में गठित एसआईटी की प्रभारी पी. रेणुका देवी ने कहा कि हमने रिजॉर्ट में काम करने वाले सभी लोगों की सूची ली है और सब को पुलिस थाने में बुलाया है और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। हम रिजॉर्ट की भी जांच कर रहे कि कैसे लाइसेंस मिला और कैसे संचालित होता था। पीआर देवी ने एएनआई को बताया कि अंकिता के व्हाट्सएप चैट जो सामने आए हैं, उनकी भी जांच की जा रही है। अंकिता भंडारी हत्याकांड पर उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सभी कार्रवाई तय समय से हो रही हैं। एसआईटी गठित हो गई है, उन्होंने अपनी जांच शुरु कर दी है। इसमें हर बिंदुओं पर जांच होगी। राज्य में इस तरह की घटना को स्वीकार नहीं किया जा सकता है। हमने दोषियों को सजा दिलाने का संकल्प लिया है।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि