Anupamaa फेम एक्टर Nitesh Pandey की कार्डियक अरेस्ट से मौत, शाहरुख खान सहित कई सितारों के संग कर चुके हैं काम

By रेनू तिवारी | May 24, 2023

टीवी इंडस्ट्री के लिए लगता है यह हफ्ता बेहद काला था। हफ्ते की शुरूआत के तीन दिनों में ही टेलीविजन उद्योग ने अपने तीन रत्नों को खो दिया। आदित्य सिंह राजपूत और वैभवी उपाध्याय के बाद अब खबर आयी है कि अनुपमा एक्टर नितेश पांडे की भी मौत हो गई है। उन्हें रूपाली गांगुली के हिट टीवी शो में धीरज कपूर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था। दिल का दौरा पड़ने से 51 साल की उम्र में नितेश का निधन हो गया। जिस समय उनकी मौत हुई उस समय वे मुंबई के इगतपुरी में थे।

 

इसे भी पढ़ें: Cannes 2023 । डेब्यू से पहले Sunny Leone ने शेयर की दिलकश तस्वीरें, Kennedy के प्रीमियर के लिए एक्साइटेड है अभिनेत्री


नितेश पांडे ने 1990 में थिएटर करना शुरू किया था। 1995 में उन्होंने टीवी शो तेजस में अभिनय किया जिसमें उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई। नितेश पांडे ने मंजिलें अपनी अपनी, अस्तित्व...एक प्रेम कहानी, साया, जस्टजू और दुर्गेश नंदिनी जैसे सीरियल में काम किया। उन्होंने ओम शांति ओम और बधाई दो जैसी फिल्मों में भी काम किया। इतना ही नहीं, उन्होंने ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस नाम से एक स्वतंत्र प्रोडक्शन हाउस भी चलाया। खोसला का घोसला में उनके अभिनय की सभी ने काफी सराहना की थी। उन्हें आखिरी बार अनुपमा और प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में देखा गया था। वह पिछले 25 वर्षों से भारतीय टेलीविजन में एक जाना माना चेहरा थे।

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड सिंगर के भाई को डेट कर रही हैं भारतीय खिलाड़ी Smriti Mandhana, बर्थडे विश करने से हुआ खुलासा


नितेश उत्तराखंड के अल्मोड़ा कुमाऊं के रहने वाले थे और उनकी शादी अभिनेत्री अर्पिता पांडे से हुई थी, जिनसे उनकी मुलाकात एक टीवी शो जस्टजू में हुई थी। उन्होंने 2003 में शादी की। नितेश की शादी पहले अभिनेत्री अश्विनी कालसेकर से भी हुई थी।

प्रमुख खबरें

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री अल्बनीज ने घरेलू हिंसा को ‘‘राष्ट्रीय संकट’’ बताया

बारिश के बाद भूस्खलन होने से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन बंद

मेरठ छोड़ मुंबई पहुंच गए BJP के राम, अरुण गोविल की पोस्ट से अटकलों का बाजार गर्म, कांग्रेस का भी तंज

Jharkhand में सभी 14 लोकसभा सीट जीतेगा ‘इंडिया’ गठबंधन : मुख्यमंत्री चंपई सोरेन