Anupamaa: बीजेपी में शामिल होने के बाद शो छोड़ देंगी रूपाली गांगुली? यहाँ जानें इस खबर में कितनी सच्चाई है

By रेनू तिवारी | May 02, 2024

रुपाली गांगुली इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अनुपमा एक्ट्रेस ने आज अपने फैंस को एक खूबसूरत सरप्राइज दिया। उन्होंने घोषणा की कि उनकी संयुक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) है। उन्होंने अपना राजनीतिक सफर शुरू कर दिया है और आज दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में शामिल हो गईं। उन्होंने बीजेपी नेता विनोद तावड़े की मौजूदगी में इसकी घोषणा की। विनोद तावड़े ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और रूपाली ने कहा कि उन्होंने बीजेपी के कारण समाज में कई प्रगतिशील बदलाव देखे हैं और इसलिए वह उनके साथ जुड़ना चाहती हैं। उन्होंने अपने अनुयायियों से इस यात्रा में उनका समर्थन करने को कहा।

 

इसे भी पढ़ें: Swara Bhasker Vs Kangana Ranaut | कंगना रनौत से तुलना किए जाने पर स्वरा भास्कर का आया जोरदार रिएक्शन, दोनों के बीच बड़ा अंतर बताया


रूपाली के बीजेपी में शामिल होने पर राजन शाही

अनुपमा के निर्माता राजन शाही ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उन्हें रूपाली पर खुशी और गर्व है। उन्होंने कहा कि वह एक समर्पित व्यक्ति हैं और अपने काम के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने यह भी कहा कि देश को रूपाली जैसे लोगों की साझा राजनीति की जरूरत है।

 

इसे भी पढ़ें: Panchayat Season 3 | पंचायत सीज़न 3 की रिलीज़ डेट घोषित, जितेंद्र कुमार की कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ से इस बार क्या उम्मीद करें?


उन्होंने यह भी कहा कि स्मृति ईरानी ने बीजेपी में शामिल होकर इंडस्ट्री को गौरवान्वित किया है और वह चाहते हैं कि रूपाली स्मृति ईरानी से प्रेरणा लें. अब रुपाली के राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस उनके बारे में बातें कर रहे हैं. उनके फैंस जश्न मना रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।


बीजेपी में शामिल होने के बाद अनुपमा छोड़ देंगी रूपाली?

हालाँकि, कुछ लोग चिंतित हैं कि क्या उन्हें भाजपा के हिस्से के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करने के लिए अनुपमा को छोड़ना होगा। फिल्मीबीट ने शो के एक सूत्र से बात की जो रूपाली द्वारा अनुपमा छोड़ने की इन अफवाहों को सुनकर हंस पड़ा।


सूत्र ने कहा कि अनुपमा उनके लिए एक बच्चे की तरह हैं और वह कभी भी शो छोड़ने के बारे में नहीं सोच सकतीं। राजनीति में आने के बाद भी रूपाली शो का हिस्सा बनी रहेंगी। सूत्र ने कहा कि उन्होंने अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को अच्छे से प्रबंधित किया है और यह उनके ताज में एक और पंख जुड़ गया है।


बीजेपी में शामिल होने पर रूपाली गांगुली का भाषण देखें

शो के बारे में बात करें तो इसमें गौरव खन्ना, और्रा भटनागर, त्रिशान शाह, सुधांशु पांडे, निशी सक्सेना, आशीष मेहरोत्रा, अल्पना बुच, वकार शेख, पारख मदान, दिशी दुग्गल आध्या बारोट, निधि शाह, कुंवर अमरजीत सिंह, चांदनी भगवानानी भी हैं। 

प्रमुख खबरें

PoK में झड़पों के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने स्थानीय मुद्दों के हल के लिए समिति गठित की

कांग्रेस ‘परिवारवाद मोह’ में फंस गई है: नायब सिंह सैनी

Madhya Pradesh : नशे के आदी व्यक्ति ने पिता की हत्या की, मां को जख्मी किया

भाजपा लोकसभा चुनाव में लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में विफल रही है : Uddhav