Coffee Date! अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन में रोमांटिक कॉफी डेट को कर रहे एंजोय, वायरल हुई तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Jun 02, 2023

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड जगत और क्रिकेट के सबसे पावर कपल मानें जाते हैं। दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2017 में शादी की थी। दोनों की शादी को 6 साल हो चुके हैं और दोनों के बीच आज भी प्यार चरम पर है। दोनों अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अनुष्का शर्मा ने हाल ही में प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक ग्लैमरस रेड कार्पेट-डेब्यू किया। फ्रेंच रिवरिया में वार्षिक समारोह में भाग लेने के बाद, अभिनेत्री अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के पास लौट आई। यह जोड़ी वर्तमान में ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले यूके में अपना क्वालिटी टाइम का आनंद ले रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Raj Kapoor Death Anniversary: हिंदी सिनेमा के 'शो मैन' थे राज कपूर, 11 साल की उम्र से शुरू किया था एक्टिंग कॅरियर


लंदन से अनुष्का-विराट की वायरल तस्वीर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती भरी तस्वीरों के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं। बैंड बाजा बारात की अभिनेत्री के कान में पदार्पण के बाद, यह जोड़ी फिर से लंदन में एक साथ आई। लंदन में कॉफी डेट एन्जॉय करते कपल की एक वायरल तस्वीर ने फैन्स का ध्यान खींचा है। ताजा तस्वीरों में दोनों लंदन के L'ETO कैफे में एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री बेज कोट में हमेशा की तरह सुंदर लग रही थी, जबकि विराट ने इसे डेनिम जैकेट में कैजुअल रखा था।

 

अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में एक अंतरंग समारोह में शादी की। उन्होंने जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया। क्रिकेटर इन दिनों लंदन में है क्योंकि वह 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2023 आईसीसी विश्व कप टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: हरे रंग की ब्रा में पूनम पांडे ने हिला दिए लोगों के दिल के तार! तस्वीर देखकर मचलने लगेगा तन-बदन, देखें PHOTOS


अनुष्का शर्मा वर्क फ्रंट

अपने पेशेवर मोर्चे के संदर्भ में, अनुष्का अगली बार स्पोर्ट्स बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी। बायोपिक क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। अभिनेत्री ने अन्य स्थलों के अलावा कोलकाता और यूके में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की।

 

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज