Anushka Sharma और Virat Kohli साथ में लंदन हुए रवाना, फैंस ने पूछा- Cannes Film Festival में कब होगी एंट्री?

By रेनू तिवारी | May 24, 2023

कांस फिल्म फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा के डेब्यू का इंतजार हो रहा हैं। एक्ट्रेस इस साल कान्स में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन अब कान्स खत्म होने में केवल तीन दिन ही बचे हैं लेकिन अनुष्का अभी फ्रांस नहीं पहुंची हैं। उन्हें लगातार अपने पति विराट कोहली के साथ देखा जा रहा हैं। अनुष्का शर्मा और उनके पति-क्रिकेटर विराट कोहली 22 मई को बेंगलुरु से मुंबई लौट आए। विराट के नेतृत्व वाली आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2023 के मैच में गुजरात टाइटन्स से हारने के बाद यह जोड़ी मुंबई लौट आई। आज 24 मई को उन्हें फिर से लंदन के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 24 मई को मुंबई से उड़ान भरी। एक पैपराज़ी ने मुंबई हवाई अड्डे पर दोनों की जोड़ी का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में कपल एयरपोर्ट के एंट्री गेट की ओर जाने से पहले मुस्कुराते हुए और कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहा है। अनुष्का ने अपनी यात्रा के लिए एक सफेद टी-शर्ट और एक ब्लेज़र चुना जिसे उन्होंने डेनिम्स, स्नीकर्स और डार्क सनग्लासेस के साथ पेयर किया। इस दौरान विराट ने ब्लैक स्वेटशर्ट, मैचिंग ट्राउजर और स्नीकर्स को चुना।

 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa फेम एक्टर Nitesh Pandey की कार्डियक अरेस्ट से मौत, शाहरुख खान सहित कई सितारों के संग कर चुके हैं काम


प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

वीडियो पर फैंस ने फौरन कमेंट्स किए। कई लोगों ने यह भी सोचा कि क्या अनुष्का आखिरकार कान्स जा रही हैं। दूसरों ने उन्हें 'क्यूटेस्ट जोड़ी' कहा।

 

इसे भी पढ़ें: Cannes 2023 । डेब्यू से पहले Sunny Leone ने शेयर की दिलकश तस्वीरें, Kennedy के प्रीमियर के लिए एक्साइटेड है अभिनेत्री


विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की तैयारी के लिए लंदन में हैं, जो 7 जून से शुरू होगा। इस बीच, अनुष्का शर्मा सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करने के लिए 25 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी शुरुआत करेंगी। उनके साथ केट विंसलेट भी होंगी। संभावना है कि अनुष्का लंदन से फ्रांस जाएंगी।

 

प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11