Cannes Film Festival में Anushka Sharma ने गॉर्जियस लुक में किया डेब्यू, पिंक आउटफिट में बिखेरे जलवे

By रेनू तिवारी | May 27, 2023

अनुष्का शर्मा ने कान फिल्म फेस्टिवल में मशहूर ब्यूटी ब्रांड लॉरियल की एंबेसडर के तौर पर एंट्री की। फेस्टिवल के 76वें संस्करण में उनकी बहुप्रतीक्षित रेड कार्पेट उपस्थिति हमारी उम्मीदों पर खरी उतरी। अभिनेत्री ने कान में अपनी शानदार शुरुआत के साथ सभी को मोहित कर लिया।

 

इसे भी पढ़ें: Actress Saumya Tandon Kashmir की खूबसूरती पर हो गयीं फिदा, धरती के स्वर्ग पर सबसे आने की अपील की

 

इसके अतिरिक्त रेड कार्पेट से बाहर अनुष्का ने एक आकर्षक हल्का गुलाबी प्रादा टॉप चुना, जिसे उन्होंने सुरुचिपूर्ण ढंग से सजाए काले पैंट के साथ पेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैशनेबल लुक्स को शेयर कर अपने फैंस को ग्लैमरस फोटोज से खुश कर दिया। शनिवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दूसरे कान्स लुक की कई तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "La nuit @festivaldecannes।"

 

इसे भी पढ़ें: Sourav Ganguly Biopic | सौरव गांगुली की बायोपिक की शूटिंग 2023 के अंत में शुरू होगी, ये सुपरस्टार निभाएगा 'दादा' का किरदार


अभिनेत्री ने एक लुभावनी ऑफ-शोल्डर गाउन में कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत की। इस भव्य अभिनेत्री ने रिचर्ड क्विन कॉउचर गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर कदम रखा। इस पोशाक में इन-हाउस एटेलियर और हाथीदांत रेशम तफ़ता गुलाब से हाथ से तैयार की गई कढ़ाई है। उन्होंने कम से कम गहनों के साथ एक्सेसराइज़ किया।


रेड कार्पेट पर अनुष्का की आकर्षक उपस्थिति ने निश्चित रूप से लोगों का ध्यान खींचा। एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया है कि वह एक सच्ची फैशनिस्टा है और हमेशा लालित्य और सुंदरता के वास्तविक अर्थ को अपनाएगी। सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करने के लिए अनुष्का कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में हैं।

  

प्रमुख खबरें

Ranchi में छापेमारी के दौरान ईडी ने बरामद की नकदी, नोटों की गिनती जारी

भारत के खिलाफ बयानबाजी करने वालों को अपने परिसरों की तस्वीरें देखनी भी TV पर देखनी चाहिए, पश्चिमी देशों को Jaishankar ने कायदे से तमीज सिखाई

Jaunpur: धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्‌डी का BSP ने काटा टिकट, मायावती ने इस नेता पर जताया अपना भरोसा

भाजपा ने दो चरणों में अच्छा प्रदर्शन किया, मप्र की सभी 29 लोकसभा सीट पर जीतेगी: VD Sharma