मैगजीन के लिए अनुष्का शर्मा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख कर विराट कोहली ने किया कमेंट

By रेनू तिवारी | Jul 11, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। अनुष्का शर्मा ने फिल्मों से दूरी का कोई औपचारिक ऐलान तो नहीं किया हैं लेकिन उन्होंने 2 साल से ज्यादा का समय बीत रहा है किसी फिल्म को बतौर लीड एक्ट्रेस साइन नहीं किया। अनुष्का शर्मी इन दिनों प्रोडक्शन हाउस पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बनीं वेब सीरीज पाताल लोक और बुलबुल ने काफी धूम मचाई थी। रिलीज के दौरान  हुए विवाद के कारण अनुष्का काफी सुर्खियों में रहीं थी। एक बार अनुष्का शर्मा फिर चर्चा में है।

इसे भी पढ़ें: सुतापा को सता रही है इरफान खान की याद, नदी के किनारे बिताए पलों की तस्वीरें शेयर की

इस बार अनुष्का किसी विवाद के कारण नहीं बल्कि अपने ग्लैमर के कारण सुर्खियों में आयी हैं। हाल ही में अनुष्का ने वोग मैगजीन के जुलाई अंक के लिए इंटरनेशलन के लिए फोटोशूट करवाया हैं। अनुष्का के नये सेक्सी फोटोशूट की चर्चा चारों तरफहो रही हैं। नये फोटोशूट में अनुष्का का अंदाज काफी बदला हुआ सा लग रहा हैं। उन्होंने वेट भी अपना काफी कम किया हैं। इसके साथ ही अनुष्का ने लाजवाब पोज देकर वोग के लिए फोटोशूट करवाया और जुलाई के अंश में कवर पेज पर स्थान पाया।

 

अनुष्का शर्मा ने अपने नए पत्रिका फोटोशूट से तस्वीरें साझा की हैं, जिससे पति विराट कोहली प्रभावित हुए हैं। अनुष्का ने अपने वोग फोटोशूट से दो तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया। विराट ने कमेंट बॉक्स में इमोजीस डाले और अनुष्का की तस्वीरों को पसंद किया। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- “ठंडी हवा, स्थिर लहरें, मेरी त्वचा पर कुछ रेत, पीछे सूरज और नमकीन बाल। यह एक अच्छा दिन था।

 

यहां देखें अनुष्का शर्मा का नया फोटोशूट- 

प्रमुख खबरें

पति व ससुराल वालों के खिलाफ झूठे पुलिस मामले दर्ज करना क्रूरता : High Court

Rabri Devi ने मुख्यमंत्री Nitish Kumar पर महिलाओं को अपमानित करने का लगाया आरोप

Wipro के नए CEO को वेतन, अन्य लाभ के रूप में मिलेगा सालाना करीब 60 लाख डॉलर

Prajwal Revanna Sex Scandal: सेक्स स्कैंडल मामले में जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एक्शन, जेडीएस ने पार्टी से किया निलंबित