सुतापा को सता रही है इरफान खान की याद, नदी के किनारे बिताए पलों की तस्वीरें शेयर की

  •  रेनू तिवारी
  •  जुलाई 11, 2020   11:17
  • Like
सुतापा को सता रही है इरफान खान की याद, नदी के किनारे बिताए पलों की तस्वीरें शेयर की

सुतापा और इरफान के रिश्ते में एक अलग ही लेवल की समझ थी। दोनों एक दूसरे की बातें बड़ी ही बारीकी से समझते थे। इरफान खान के निधन के बाद सुतापा ने इरफान को लेकर कई सोशल मीडिया पोस्ट किए इस दौरान इरफान खान के लिए उनका प्यार साफ समझ आया।

कुछ बेजान रिश्तों को अगर अनदेखा कर दिया जाए तो ज्यादा तर कपल के बीच आपको हर उम्र में प्यार का एक अलग रंग देखने को मिलेगा। पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा ही होता है। दो अलग-अलग लोग प्यार, भरोसे और परवाह के आधार पर साथ में जिंदगी जी जाते हैं। दोनों मिलकर अपना परिवार बनाने हैं। दिग्गज एक्टर इरफान खान और उनकी पत्नी का रिश्ता भी कुछ ऐसे ही थी। इरफान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के बाद भी बहुत ही सादगी से अपनी जिंदगी जीते थे। उन्हें लाइम लाइट में बने रहने का कोई शौख नहीं थी। 

इसे भी पढ़ें: वीडियो में देखें रश्मि देसाई का वर्क फ्रॉम होम वाला जुगाड़, हंस-हंसकर लोटपोट हुए फैन्स

सुतापा और इरफान के रिश्ते में एक अलग ही लेवल की समझ थी। दोनों एक दूसरे की बातें बड़ी ही बारीकी से समझते थे। इरफान खान के निधन के बाद सुतापा ने इरफान को लेकर कई सोशल मीडिया पोस्ट किए  इस दौरान इरफान खान के लिए उनका प्यार साफ समझ आया। सुतापा और उनका परिवार इरफान खान को बहुत याद करता है। सुतापा ने एक बार फिर अपने पति इरफान को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग शेयर की हैं। सुतापा नै सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की है पहली तस्वीर में इरफान खान एक बाइक को ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंंने कैप्शन में लिखा- 'ये उन यादगार दिनों में से एक है जो हमने नॉर्थ बंगाल में बिताए थे। मैं दुआ करती थी कि मैं एक दिन नदी के पास रहूं। नॉर्थ बंगाल में बचपन की यादें। बरसात के मौसम में जंगल से आने वाली वो नम खुशबू। तीस्ता कोई नदी नहीं है, ये एक कहानी है।'

 आपको बता दें कि 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान का निधन हो गया था। इरफान खान को आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। इस फिल्म को लॉकडाउन से एक दिन पहले रिलीज किया गया था। इरफान खान ने तबियत ठीन न होने के बावजूद फिल्म में धीरे-धीरे काम करके इसे पूरा किया। इरफान खान को दो साल से कैंसर था जिसका इलाज वह लंदन से करवा कर आये थे लेकिन 29 अप्रैल को अचानक इन्फेक्शन बढ़ गया और इरफान खान कैंसर से जंग हार गये। 







सुशांत तुमको न भूल पाएंगे... अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 21, 2021   15:18
  • Like
सुशांत तुमको न भूल पाएंगे... अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

बॉलीवुड कि दुनिया का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत, अचानक ही इस दुनिया को 34 साल की उम्र में ही अलविदा कह गया। सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 को उनके बांद्रा वाले घर पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया।

बॉलीवुड कि दुनिया का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत, अचानक ही इस दुनिया को 34 साल की उम्र में ही अलविदा कह गया। सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 को उनके बांद्रा वाले घर पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया। शुरूआती जांच में पुलिस ने सुशांत की मौत को सुसाइड कहा और सुसाइड के कारणों की 45 दिन तक तलाश करती रही। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण बॉलीवुड में फैले नेपोटिस्म को ठहराया था। बाद में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवायी और आरोप लगाया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को जहर दिया है और उनके 15 करोड़ रुपेये भी हड़पे है। प्राथमिकी के बाद बिहार पुलिस ने पड़ताड़ शुरू की और ये केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया। उनकी मौत की (सीबीआई) द्वारा की जा रही है। (NCB) और (ED) मामले में क्रमशः ड्रग्स और वित्तीय कोणों की जांच कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'तांडव' की कहानी शानदार, जबरदस्त ट्विस्ट और परफॉरमेंस फिर भी स्लो है सैफ की सीरीज 

(21 जनवरी) को सुशांत सिंह राजपूत का जयंती है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता की पुरानी तस्वीरों को उनके इस खास दिन पर एक याद के तौर पर सोशल मीडिया पर साझा किया है। श्वेता सिंह राजपूत ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज बना कर साझा किया। तस्वीरों में से एक उनके बचपन की है जिसमें छोटे सुशांत एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई देते हैं जबकि उनकी एक बहन उन्हें मिठाई खिलाती है। अन्य तस्वीरों में दिवंगत अभिनेता अपनी भतीजी और बहनों के साथ नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का सपना था कि जो छात्र एस्ट्रो-फिजिक्स का अध्ययन करना चाहते हैं, उनके लिए एक कोष स्थापित किया जाए। उनके सपनों को पूरा करते हुए, उनके परिवार ने कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्कले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत स्मारक कोष स्थापित किया है। इस खबर की घोषणा करते हुए, श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35 वें जन्मदिन पर, उनके सपनों को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है। कोई भी व्यक्ति जो यूसी बर्कले में एस्ट्रो-फिजिक्स की पढ़ाई करने में रुचि रखता है, इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। हम उन लोगों के आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाने में मदद की। जन्मदिन मुबारक हो मेरे छोटे भाई, मैं आशा करती हूं कि आप हमेशा खुश रहें।

इसे भी पढ़ें: ‘तांडव’ के खिलाफ शिकायत पर कानून के अनुसार कार्रवाई की जायेगी: देशमुख 

इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए उनकी बचपन की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपनी मां की कोद में खेलते नजर आये। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "यह मुस्कान हर दिल को पिघला सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर उनके प्रशंसकों के साथ-साथ उनके साथी भी सोशल मीडिया पर उदासीन हो रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता का एक पुराना वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते के साथ खेलते हुई देखाई दे रहे हैं। वीडियो को अंकिता द्वारा बनाया जा रहा है। 

इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की एक वीडियो और शेयर की है जिसमें वह अंकिता के साथ शाहरुख खान के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत को शाहरुख खान काफी पसंद थे। वह चाहते थे कि लोग उनको भी srk की तरह ssr कहकर पुकारें। सुशांत की वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा की सुशांत हैप्पी बर्थडे, तुम शाहरुख खान के सच्चे फैन थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकाल अंकिता लोखंडे से पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। अंकिता लोखंडे और सुशांत 7 साल तक एक रिश्ते में थे। इस दौरान सुशांत ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह लगातार आगे बढ़ते जा रहे थे। अंकिता ने भी एक अच्छे साथी की तरह सुशांत का हमेशा साथ दिया। स्टारडम के साथ-साथ सुशांत का नाम कई और एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाने लगा जिसके कारण धीरे-धीरे सुशांत और अंकिता का रिश्ता टूट गया।  

अपने करियर की ऊंचाईयों पर पहुंचने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन की खबरें आयी। इस खबरे से हर कोई चौंक गया। किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि सुशांत को अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने सुसाईड कर ली। सुशांत की मौत को लेकर कई तरह की बातें सामने आयी है। परिवार की मांग के बाद सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच सीबीआई कर रही हैं। सुशांत की मौत की जांच हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से की जा रही हैं। 

सुशांत सिंह रातपूत की मौत के बाद ड्रग्स एंगल भी उनकी मौत से जुड़ गया क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स की खरीद और उसके इस्तेमाल के लिए गिरफ्तार किया। कई ऐसे वीडियो सामने आये जिसमें रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स लेते हुए देखा गया। 







सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर बहन का बड़ा ऐलान, पूरा किया अपने भाई का ये सपना

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 21, 2021   13:01
  • Like
सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर बहन का बड़ा ऐलान, पूरा किया अपने भाई का ये सपना

आज (21 जनवरी) को सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता की पुरानी तस्वीरों को उनके इस खास दिन पर एक याद के तौर पर सोशल मीडिया पर साझा किया है।

आज (21 जनवरी) को सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता की पुरानी तस्वीरों को उनके इस खास दिन पर एक याद के तौर पर सोशल मीडिया पर साझा किया है। 14 जून, 2020 को सुशांत की मृत्यु हो गई थी। आज के दिन को सुशांत दिवस कहते हुए श्वेता ने यह भी खुलासा किया कि उनके परिवार ने दिल बेचारा अभिनेता के सपनों में से एक को पूरा करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाया है।

इसे भी पढ़ें: 'तांडव' की कहानी शानदार, जबरदस्त ट्विस्ट और परफॉरमेंस फिर भी स्लो है सैफ की सीरीज

श्वेता सिंह राजपूत ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज बना कर साझा किया। तस्वीरों में से एक उनके बचपन का है जिसमें छोटे सुशांत एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई देते हैं जबकि उनकी एक बहन उन्हें मिठाई खिलाती है। अन्य तस्वीरों में दिवंगत अभिनेता अपनी भतीजी और बहनों के साथ नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: शिव का अपमान नहीं सह सकते, 'तांडव' के मेकर्स को जेल तो जाना पड़ेगा!  

सुशांत सिंह राजपूत का सपना था कि जो छात्र एस्ट्रोफिजिक्स का अध्ययन करना चाहते हैं, उनके लिए एक कोष स्थापित किया जाए। उनके सपनों को पूरा करते हुए, उनके परिवार ने कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्कले में $35,000 का सुशांत सिंह राजपूत स्मारक कोष स्थापित किया है। इस खबर की घोषणा करते हुए, श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35 वें जन्मदिन पर, उनके सपनों को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड यूसी बर्कले में स्थापित किया गया है। कोई भी व्यक्ति जो यूसी बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स की पढ़ाई करने में रुचि रखता है, इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। हम उन लोगों के आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाने में मदद की। जन्मदिन मुबारक हो मेरे छोटे भाई, मैं आशा करती हूं कि आप हमेशा खुश रहें।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेता की मौत के छह महीने बाद एक जलती मोमबत्ती की तस्वीर साझा की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं न्याय के लिए तब तक लड़ने की प्रतिज्ञा करती हूं जब तक हम पूरी सच्चाई नहीं जान लेते। भगवान हमारा मार्गदर्शन करें और हमें रास्ता दिखाए। # Oath4SSR।" उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने आग्रह किया कि सभी फैंस भी ये शपथ सुशांत के लिए लें।

सुशांत सिंह राजपूत जून में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की जा रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) मामले में क्रमशः ड्रग्स और वित्तीय कोणों की जांच कर रहे हैं। 







सैंडलवुड ड्रग्स केस: सुप्रीम कोर्ट ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को दी जमानत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2021   12:42
  • Like
सैंडलवुड ड्रग्स केस: सुप्रीम कोर्ट ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को दी जमानत

उच्चतम न्यायालय ने मादक पदार्थ रैकेट मामले में कन्नड़ अभिनेत्री को जमानत दी।मादक पदार्थों पर रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के विभिन्न प्रावधानों के तहत इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। कर्नाटक पुलिस ने मामले में पिछले साल सितंबर में द्विवेदी एवं अन्य को गिरफ्तार किया था।

नयी दिल्ली। उच्चतम न्यायालय ने मादक पदार्थ रैकेट मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को बृहस्पतिवार को जमानत दे दी। न्यायमूर्ति आर एफ नरीमन, न्यायमूर्ति नवीन सिन्हा और न्यायमूर्ति के एम जोसेफ की पीठ ने मामले में अभिनेत्री एवं अन्य को जमानत नहीं देने से संबंधित कर्नाटक उच्च न्यायालय के पिछले साल तीन नवंबर के फैसले को रद्द कर दिया।

इसे भी पढ़ें: 'तांडव' की कहानी शानदार, जबरदस्त ट्विस्ट और परफॉरमेंस फिर भी स्लो है सैफ की सीरीज

मादक पदार्थों पर रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के विभिन्न प्रावधानों के तहत इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। कर्नाटक पुलिस ने मामले में पिछले साल सितंबर में द्विवेदी एवं अन्य को गिरफ्तार किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept