Chakda Xpress: दिन-रात प्रेक्टिस कर परेशान हुईं अनुष्का शर्मा, बचपन में इस काम को नहीं करने का हो रहा अफसोस

By एकता | May 25, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले चार साल से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। लेकिन अभिनेत्री एक बार फिर कमबैक के लिए तैयार हैं। वह फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में भारतीय क्रिकेटर की भूमिका नजर आएँगी। इसके लिए अभिनेत्री क्रिकेट मैदान में दिन-रात प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि अनुष्का कि यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है।

 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: सुपरस्टार के साथ किया बॉलीवुड में डेब्यू, ब्लॉकबस्टर हुई फिल्म, फिर भी अनुष्का को था इस बात का गम


फिल्म में अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए अनुष्का शर्मा कड़ी मेहनत कर रही हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ट्रेनिंग की वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की। अपनी ये सेल्फी शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, "काश बच्चन में कुछ तो क्रिकेट खेला होता, तो आज हालत ऐसी न होती"। अभिनेत्री की यह सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोग उनकी मेहनत देखकर काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया था कि वह अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली से टिप्स लेती रहती हैं।


 

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta ने टाइट टॉप में शेयर की ऐसी जबरदस्त तस्वीर, देखकर बोले लोग- संस्कार काफी बड़े हैं...


प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो बेटी वामिका को जन्म देने के बाद चकदा एक्सप्रेस अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म है। बेटी वामिका के जन्म के बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान बेटी की परवरिश पर दिया। अभिनेत्री आखरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म हीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद अनुष्का ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है। पिछले चार सालों से वह फिल्में और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रही थीं।

प्रमुख खबरें

राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी!, आचार्य प्रमोद कृष्णम का दावा- शाह बानो मामले की तरह...

कपड़ा निर्माता कंपनी Arvind Limited का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 104.42 करोड़ रुपये

एक हार और मुंबई इंडियंस IPL 2024 से बाहर, प्लेऑफ की राह है मुश्किल

Firozabad Lok Sabha Seat: कांच के शहर में किसकी होगी ठाठ, सपा के समक्ष गढ़ बचाने की चुनौती