अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ लंदन में FA Cup Final 20232023 में शिरकत करेंगी

By रेनू तिवारी | Jun 03, 2023

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली वर्तमान में लंदन में हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को 3 जून को एफए कप फाइनल की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया गया है। प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्लैमरस रेड कार्पेट की शुरुआत करने के बाद,अनुष्का लंदन लौट गईं। अभिनेत्री अपने पति के साथ फिर से मिली जो आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: Aditi Rao ने किया अपने Rumored Boyfriend के साथ फोटो क्लिक करवाने से इनकार, कहा- संभव नहीं, Video Viral

अनुष्का शर्मा को एफए कप फाइनल के लिए आमंत्रित किया गया

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन में एन्जॉय कर रहे हैं, को एफए कप फिनाले 2023 के लिए प्रतिष्ठित मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया गया है। मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड 3 जून को प्रसिद्ध वेम्बली स्टेडियम में एफए कप फाइनल में भिड़ेंगे। मार्च में काराबाओ कप जीतने के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड का लक्ष्य साल की दूसरी चैम्पियनशिप होगा। इसके अलावा विराट आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारी कर रहे हैं, जहां भारत 7 जून से 11 जून के बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला करेगा।

 

इसे भी पढ़ें: Zara Hatke Zara Bachke Collection | विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक-कॉमेडी अच्छी शुरुआत

अनुष्का-विराट लंदन आउटिंग

2 जून को विरुष्का को एक वायरल तस्वीर में लंदन में कुछ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए देखा गया था। ताजा तस्वीरों में दोनों लंदन के L'ETO कैफे में एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री बेज कोट में हमेशा की तरह सुंदर लग रही थी, जबकि विराट ने इसे डेनिम जैकेट में कैजुअल रखा था। अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में एक अंतरंग समारोह में शादी की। उन्होंने जनवरी 202 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया।

प्रमुख खबरें

CBSE 10वीं और 12वीं का परिणाम जल्द ही घोषित किया जाएगा, अगर इंटरनेट नहीं है तो परिणाम कैसे चेक करें?

T20 World Cup से पहले पाकिस्तान टीम में कलह! बाबर आजम-इमाद वसीम में कहासुनी- Video

इमिग्रेशन पर कोई छूट नहीं, जयशंकर के बयान पर कनाडा के मंत्री का पलटवार

Met Gala 2024 | Sabyasachi ने 1965 घंटे लगाकर तैयार की थी मेट गाला के लिए Alia Bhatt की साड़ी, लेकिन एक्ट्रेस ने लुक डिस्क्रिप्शन में कर दी गड़बड़ी