क्या कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 2 दिसंबर को करने वाले हैं अपनी शादी की घोषणा?

By रेनू तिवारी | Nov 28, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को व्यापक रूप से बॉलीवुड के सबसे मशहूर सितारों में से एक माना जाता है। अभिनेत्री को उनकी शानदार एक्टिंग और ग्लैमरस लुक के कारण बहुत से लोग प्यार करते हैं। स्टार ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह 2 दिसंबर को एक घोषणा करेगी। कई लोगों को लगा कि इसका सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ उनकी शादी से कुछ लेना-देना है। हालाँकि, ऐसा नहीं हो सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: मनीष मल्होत्रा ​​की शानदार साड़ी में कैटरीना कैफ ने ढाया कहर, देसी ग्लैम फ्लॉन्ट करती आयी नजर


कियारा आडवाणी, जो कबीर सिंह (2019) में अपने काम के बाद से काफी मशहूर हुई और उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई, कुछ समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को डेट कर रही हैं। 27 नवंबर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह 2 दिसंबर को एक 'रहस्य' का खुलासा करेंगी। 'रहस्य' वास्तव में एक विज्ञापन फिल्म या एक नई फिल्म होने की एक अलग संभावना है। शादी को लेकर वह अभी कोई खुलासा नहीं करेंगी, इस लिए हम फैंस को किसी भी तरह की गलत उम्मीद नहीं दे रहे हैं। खबरों के अनुसार दोनों अप्रैल 2023 में कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। शादी जैसे दिन के करीब इस पर अधिक स्पष्टता मिलने की संभावना है।

 

इसे भी पढ़ें: अनन्या पांडे को फिर से 'क्रश' आर्यन खान ने किया इग्नोर? वीडियो वायरल


कियारा आडवाणी को आखिरी बार कार्तिक आर्यन की अगुवाई वाली भूल भुलैया 2 में देखा गया था, जो एक बड़ी हिट के रूप में उभरी। वह विक्की कौशल के साथ गोविंदा नाम मेरा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह 16 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है। दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को आखिरी बार शेरशाह में देखा गया था।  सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही मिशन मजनू में दिखाई देगें, जिसमें रश्मिका मंदाना प्रमुख महिला के रूप में हैं। अभिनेता रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। इन दो परियोजनाओं के अलावा, उनके पास योद्धा भी हैं।

 

प्रमुख खबरें

Kolkata के पास कपड़ा फैक्टरी में लगी आग, दमकल की गाड़ियों मौके पर पहुंची

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया