अनन्या पांडे को फिर से 'क्रश' आर्यन खान ने किया इग्नोर? वीडियो वायरल

Aryan Khan
ANI
रेनू तिवारी । Nov 28, 2022 3:24PM
अनन्या पांडे और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जुहू में एक पार्टी में शामिल हुए। सालों से एक-दूसरे को जानने वाले स्टारलेट्स ने एक ही जगह एंट्री की। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि आर्यन ने एक बार फिर पैपरा के सामने अनन्या पांडे को नज़रअंदाज़ कर दिया।

अनन्या पांडे और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जुहू में एक पार्टी में शामिल हुए। सालों से एक-दूसरे को जानने वाले स्टारलेट्स ने एक ही जगह एंट्री की। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि आर्यन ने एक बार फिर पैपरा के सामने अनन्या पांडे को नज़रअंदाज़ कर दिया। आर्यन खान ने मुंबई के जुहू में एक पार्टी में जाते ही सबका ध्यान खींचा। आर्यन खान को डेनिम जैकेट पहने और हमेशा की तरह हैंडसम देखा गया। अनन्या पांडे भी उसी पार्टी में पहुंचीं। उन्होंने अधिक क्लासिक लुक चुना और नीले डेनिम के साथ एक सफेद टैंक टॉप पहन रखा था।

इसे भी पढ़ें: मनीष मल्होत्रा ​​की शानदार साड़ी में कैटरीना कैफ ने ढाया कहर, देसी ग्लैम फ्लॉन्ट करती आयी नजर

हालाँकि यह पैपराज़ी, वरिंदर चावला द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो था, जिसने सबका ध्यान खींचा। अनन्या को पार्टी से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है और भले ही आर्यन उसके ठीक बगल में खड़े थे। अनन्या पांडे और आर्यन खान आस पास ही खड़े थे लेकिन बचपन के दोस्त होने के बाद भी आर्यन खान बातचीत करने से परहेज करता है। अनन्या और आर्यन इससे पहले भी माधुरी दीक्षित-स्टारर माजा मां की स्क्रीनिंग के दौरान मिले थे। आर्यन बहन सुहाना खान के साथ स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा- बीजेपी ने मेरी छवि खराब करने के लिए खर्च किए हजारों करोड़ रुपए

अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण के अपने एपिसोड में कबूल किया था कि उन्हें आर्यन खान पर क्रश है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह आर्यन को पसंद करती हैं, तो उन्होंने कहा था, "हां, वह प्यारा है। मुझे आर्यन पर क्रश था।" जब करण जौहर ने पूछा कि ऐसा क्यों नहीं हुआ, तो अनन्या ने जवाब दिया, "उससे पूछो।" अनन्या इससे पहले अपने खाली पीली के को-स्टार ईशान खट्टर को डेट कर चुकी हैं।

अन्य न्यूज़