क्या अलग हो रहे हैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक! टेनिस प्लेयर के पोस्ट से अफवाहों को मिली हवा

By एकता | Nov 07, 2022

बॉलीवुड के मशहूर पॉवर कपल की लिस्ट में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की भी गिनती होती है। एक समय था जब दोनों के प्यार की गूंज भारत से लेकर पाकिस्तान तक सुनाई देती थीं। लेकिन अब लगता है कि दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गयी है। सानिया और शोएब की शादी टूटने की कगार पर पहुंच गयी है। पाकिस्तानी मीडिया में इस बात का दावा किया जा रहा है। दोनों के अलग होने की अटकलों से सोशल मीडिया पर सनसनी मची हुई है और लोग तरह-तरह की बातें बना रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: MTV Splitsvilla X4 में हिस्सा लेने जा रही हैं Urfi Javed, नेशनल टेलीविज़न पर किसके साथ करेगी रोमांस?


पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स में, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर दावा किया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से अलग रह रहे हैं। दोनों की शादी टूटने की खबरों से बाजार पहले ही गरमाया हुआ था कि सानिया और शोएब की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने खबरों को और हवा दे दी। सानिया ने अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'यह क्षण जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुजरने में मदद करते हैं।' वहीं, शोएब ने बेटे इजहान के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की थीं। बता दें, सानिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटे के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर नहीं की। सानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, ऐसे में उनके द्वारा बेटे के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर नहीं करने वाली बात लोगों को खटक रही है।

 

इसे भी पढ़ें: आलिया रणबीर की बेटी के जन्म के बाद रणधीर को याद आए भाई ऋषि कपूर


सोशल मीडिया पर हो रहीं इन चर्चाओं पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आयी है। सानिया और शोएब ने साल 2010 में हैदराबाद के ताज कृष्णा होटल में एक पारंपरिक हैदराबादी मुस्लिम विवाह समारोह में शादी की थीं। शादी के 10 साल के बाद दोनों ने अक्टूबर 2018 में अपने पहले बच्चे इजहान का स्वागत किया।


प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत