Arjun Kapoor ने GF Malaika Arora के लिए प्लान की रोमांटिक डेट, Lovebird ने कोजी पोज की शेयर की तस्वीर

By रेनू तिवारी | Feb 14, 2023

अर्जुन कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय नाम है। अभिनेता ने अपने दमदार अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह पिछले काफी समय से मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर पब्लिकली एक साथ स्पॉट किया गया है। इसके अलावा उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कभी नहीं छुपाया। अब अर्जुन ने वैलेंटाइन डे पर मलाइका के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है।

 

इसे भी पढ़ें: लाल ब्रा और नेट वाली पैंटी में Uorfi Javed ने पोस्ट की वीडियो, अजीबोगरीब अंदाज में फैंस को बोला- Hppy Valentine Day

 

अर्जुन और मलाइका साथरप रहे हैं चिल

मलाइका और अर्जुन ने वैलेंटाइन डे साथ में मनाया है। दोनों डेट पर गए और एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया। अर्जुन ने आउटिंग की एक तस्वीर शेयर की। इसमें वह मलाइका के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने दिल के निशान के साथ फोटो को कैप्शन दिया।

 

इसे भी पढ़ें: Haq Se Single ! कपल को प्यार करता देख निराश नहीं होने का रे बाबा, हक से सिंगल रहने का, अपुन के बॉलीवुड वाले भी है!


अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में

अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से मलाइका अरोड़ा के साथ अच्छे रिश्ते में हैं। इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया जब मलाइका ने 2019 में अर्जुन के लिए एक प्यारी सी जन्मदिन की पोस्ट साझा की। वे तब से एक प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा कर रहे हैं। काम के मोर्चे पर अर्जुन को आखिरी बार कुत्ते में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। हाल ही में यह अफवाह थी कि वह अल्लू अर्जुन अभिनीत पुष्पा 2 में दिखाई देंगे। हालांकि मेकर्स ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था।


 क्या आपको अर्जुन कपूर और मलाइका की प्यार भरी नई तस्वीर पसंद आई?

 

प्रमुख खबरें

Karnataka Police ने दक्षिणपंथी ‘इनफ्लूंसर’ भीकू म्हात्रे को गिरफ्तार किया

कांग्रेस को उम्मीद है कि चुनाव ड्यूटी पर तैनात अधिकारी संवैधानिक जिम्मेदारियां नहीं भूलेंगे: राहुल

Maharashtra में दो मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh