अलग हो रहे हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर? अफवाह या सच जानिए सच्चाई

By निधि अविनाश | Jan 12, 2022

अभिनेता अर्जुन कपूर ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से अलग होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह कपल काफी ट्रेंड कर रहा था, जब कुछ खबरें सामने आईं कि दोनों ब्रेकअप करने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: लता मंगेशकर 10-12 दिन आईसीयू में रहेंगी, कोरोना के साथ निमोनिया भी हुआ डॉक्टर ने दी जानकारी

अरोड़ा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कपूर ने सोशल मीडिया साइट पर लिखा, "अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहें। खुश रहें। लोगों के लिए शुभकामनाएं। आप सभी को प्यार करें।" जवाब में, अरोड़ा ने कमेंट पर दिल इमोजी लिखा है।

इस पोस्ट को अभिनेता ईशा गुप्ता, तारा सुतारिया, सोनल चौहान, अथिया शेट्टी और गायिका सोफी चौधरी ने लाइक किया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कपूर ने अपने रिश्ते का बचाव किया है। पिछले हफ्ते, उन्होंने अरोड़ा के साथ उम्र के अंतर पर नेगिटव कमेंट करने के लिए लोगों को करारा जवाब दिया था। आपको बता दें कि, ये कपल पिछले कई सालों से डेट एक-दूसरे को डेट कर रहे है। अर्जुन कपूर जहां 36 साल के हैं, वहीं मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं।

प्रमुख खबरें

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी