KRK ने किया था Manoj Bajpayee का अपमान, मानहानि मामले में अब जारी हुआ अरेस्ट वारंट

By Ritika Kamthan | Mar 18, 2023

फिल्म प्रोड्यूसर-एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ़ KRK मुश्किल में फंस गए है। उनके खिलाफ इंदौर जिला अदालत ने अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है। अरेस्ट वारंट जारी होने के बाद साफ है कि ‘गुलमोहर’ स्टारर मनोज बाजपेयी से पंगा लेना कमाल राशिद खान को काफी महंगा पड़ता नजर आ रहा है। आए दिन बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसते नजर आने वाले कमाल राशिद खान की मुश्किल कम होती नजर नहीं आ रही है।

इस संबंध में अभिनेता मनोज वाजपेयी के वकील परेश जोशी ने बताया कि प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मुवक्किल की अर्जी पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद केआरके के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई 10 मई को होनी है। इस संबंध में मनोज वाजपेयी की तरफ से भी अदालत में आवेदन दाखिल किया गया था जिसमें कहा गया था कि केआरके अदालत में जान बूझकर पेश नहीं हो रहे है।

 ये है मामला
दरअसल इंदौर जिला अदालत ने कमाल राशिद खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट इसलिए जारी किया है क्योंकि वो मानहानि मामले की सुनवाई के दौरान उपस्थित नहीं हुए थे। कमाल राशिद खान के खिलाफ मानहानि का मामला बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी ने दायर किया है। बता दें कि ट्विटर प्लेटफॉर्म पर केआरके ने मनोज वाजपेयी को चरसी और गंजेड़ी कहा था। केआरके ने मनोज वाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन को लेकर उनपर तंज कसे थे। गौरतलब है कि द फैमिली मैन की दो सीरीज आ चुकी हैं और दोनों ही दर्शकों के बीच काफी फेमस रही थी।

 शो में मनोज वाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्मों में अपना वर्चस्व स्थापित करने के बाद मनोज वाजपेयी का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दमदार करियर रहा है। हाल ही में डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म गुलमोहर रिलीज हुई है, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

Loksabha Elections 2024: मुलायम परिवार के तीन सदस्यों की किस्मत दांव पर, UP में 10 सीटों पर जारी है मतदान

Loksabha Election 2024| PM Modi ने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में डाला वोट, फिर पहुंचे लोगों के बीच

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

गृह मंत्री Amit Shah ने डाला वोट, दूसरे चरण में इन सीटों पर हो रही वोटिंग