Arvind Kejriwal ने की Manish Sisodia की तारीफ, कहा 100 प्रतिशत नंबर लेकर आएंगे बाहर

By रितिका कमठान | Mar 19, 2023

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल में बंद आप नेता मनीष सिसोदिया की 19 मार्च को जमकर तारीफ की है। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से लगातार आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और अन्य नेता केंद्र सरकार को लेकर हमलावर है। अब अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मनीष सिसोदिया की जमकर तारीफ की है।

 

अरविंद केजरीवाल दिल्ली के रोहिणी में स्कूल ऑफ स्पेशलाइज एक्सीलेंस की नई स्कूल बिल्डिंग का शिलान्यास करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि आज हमारे साथ मनीष जी नहं है। अभी कुछ दिन पहले कुछ बच्चे मेरे पाए आए थे। उन्होंने कहा कि मनीष सर की बुहत याद आती है। शिक्षकों का भी कहना है कि वो मनीष जी को मिस करते है। उन्होंने कहा कि शिक्षक कहते हैं कि मनीष जी पर झूठे आरोप लगाकर उन्हें गलत तरीके से फंसाया गया है।

 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष जी ने दिल्ली के सभी स्कूलों के छात्रों के लिए खास मैसेज भेजा है। उन्होंने कहा है कि मैं ठीक हूं, चिंता नहीं करें और पढ़ाई पर ध्यान दें। उन्होने कहा कि मनीष जी को जेल से भी दिल्ली के छात्रों की पढ़ाई और सेहत की चिंता है।

 

उन्होंने कहा कि सच्चाई के रास्ते पर चलने वालों की परीक्षा भगवान लेते है। उन्होंने राजा हरिशचंद्र का उदाहरण देते हुए कहा कि उनकी भी भगवान ने परीक्षा ली थी की किसी समय में राजपाठ होने के बाद भी एक समय ऐसा आया जब उनके पास बेटे के शव के लिए कफन का इंतजाम करने की सुविधा नहीं थी। ऐसी ही परीक्षा अभी मनीष जी की हो रही है। इसमें वो 100 प्रतिशत अंकों के साथ पास होकर फिर आपके पास लौटेंगे।

प्रमुख खबरें

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress

बैंक ब्याज वसूली में उचित तरीका अपनाएं, ग्राहकों को अतिरिक्त शुल्क लौटाएंः RBI